Horoscope Today 14 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

आज का दिन काफी अच्छा जायेगा। नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। माता रानी की अराधना करें। सभी तनावों से मुक्त रहेंगे। जीवन में आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृष राशि

आज के दिन आप किसी नए शख्स से मिल सकते हैं। किस्मत आपका भरपुर साथी देगी। व्यापार में तरक्की होगी। आर्थिक तंगी की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें। सेहत का ध्यान दें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव से भरा रहेगा। कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। रिश्तों में बनी हुई गलतफहमी को मिटाने की कोशिश करें। मां की सेहत का ख्याल रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जायेगा। ज्यादा खुश न हों वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है। आज का दिन काफी उत्साह से साथ बीतेगा। साहस से काम लें। आज के दिन जिन भी लोगों से मिलें। उनसे अच्छा व्यवहार करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिल मिला जुला रहेगा। निवेश करने से पहले सोच लें। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। जीवनसाथी के सेहत का ध्यान रखें। आज के दिन मां दुर्गा की आराधना करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक रिश्तों को संभाल कर रहने की जरूरत है। आत्मविश्वास बनाए रखेंगे। जीवनसाथी के साथ दिन बेहतर व्यतित होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। घर का माहौल भक्तिमय रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली जायेगा। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। पुरानी समस्याओं से परेशान हो सकते हैं। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें। जीवन साथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। आध्यात्म के क्षेत्र रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में मिसरी दान करें। आज के दिन देवी मां की पूजा अर्चना करें।

Also Read: Karwa Chauth 2022: करवा चौथ की पूजा के बाद पाठ का करना है जरूरी, जानें क्या है कथा और महत्व

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। आज के दिन आप सुस्त से महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। आज का दिन आपके लिए काफी शुभ होगा। यात्रा करने का मौका मिल सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कुछ नए कार्यों में रुचि आ सकती है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज के दिन काफी बेहतर जायेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में प्रतिष्ठा बढ़ेगा। आर्थिक तंगी से दूर होंगे। दिन अनुकूल रहेगा।

Also Read: Karwa Chauth 2022: पति की लंबी उम्र के लिए इस करवाचौथ अपने हाथों से सजाएं पूजा की थाली, जानिए पूरी विधि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version