Horoscope Today 18 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। सेहत में सुधार हो सकती है। मेहनत से ऑफिस में काम करें। प्रमोशन मिलने की संभावना है। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। छात्रों के कैरियर में सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ घूमने का संयोग है। गाय को चारा खिलाएं। आज के दिन नीला वस्त्र धारण करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मां की सेवा में निकलेगा। आज के दिन ऑफिस में कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। कई सारी समस्याएं एक साथ आ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन अच्छा बीतेगा। भक्तिमय माहौल बना रहेगा। घर जाने का मन कर सकता है। कार्यस्थल में सहयोगियों से सहयोग मिलेगा। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें। देवी मां पूजन करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। वाहन में निवेश का संयोग है। पहाड़ों में घूमने का अवसर प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ सभी समस्याओं का निवारण निकलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का मन खुश रहेगा। संतान की तरक्की देख कर प्रसन्न रहेंगे। घर में भक्तिमय माहौल बना रहेगा। तनाव से मुक्त रहेंगे। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। हनुमान जी की पूजा करें। ब्राह्मण भोजन करवाएं।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज के दिन भक्ति कार्यक्रमों में बीतेगा। कुछ रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। कहीं घूमने जाने का संयोग बन सकता है। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका लगेगा।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। ऑफिस में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका लग सकता है। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें और सूर्य देव को जल चढ़ाएं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को दिन मिला जुला जायेगा। तनाव की स्थिति बनी रहेगी। संतान सुख मिलेगा। संतान को कैरियर में सफलता मिलेगी। कारोबार में थोड़ी मंदी रहेगी। हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी को को पीला पुष्प और मिठाई चढ़ाएं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। कार्यस्थल में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। निवेश करने से बचें। परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ कार्यों के साथ बीतेगा। घर में भक्तिमय माहौल बना रहेगा।नौकरी का ऑफर लेटर मिल सकता है। आर्थिक स्थिति थोड़ा मंद रह सकती है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। कार्यस्थल में बॉस से तारीफ सुनने मिलेगा। जीवनसाथी के साथ तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। यात्रा का संयोग बन रहा है। संयम से काम लें।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version