Bigg Boss 16: बिग बॉस में आज का एपिसोड बेहद ही दिलचस्प नजर आ रहा है। एक तरफ रोती हुई निमृत कौर को क्यूट कंटेंस्टेंट अब्दू रोजिक ने बड़े ही प्यार से चुप कराया है और उनको दिलासा भी दिया है। बता दे कि अभी हाल के एपिसोड में साजिद खान की एक स्टेटमेंट ने पूरे घर में बवाल मचा दिया था। उन्होंने कहा था कि घर में सक्सेसफुल टीवी स्टार्स का एक अलग ग्रुप है, जो साथ ही रहता है इसी पर सारे लोग उनसे भिड़ गए थे। एक बार फिर शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर का ड्रामा देखने को मिला है।

शालीन सुम्बुल में बहस

आज के एपिसोड में देखा जा सकता है कि सुम्बुल और शालीन एक दूसरे से बहस कर रहे हैं। शालीन सुम्बुल से कहते हैं कि लड़ना है तो उनसे लड़ो, जो हक से लड़ना जानते हैं। जैसे ही शिव ठाकरे और प्रियंका। वह दोनों उनसे लड़ाई करते हैं जो उनके साथ नहीं है। प्रियंका अपने हक से बोलती है और शुभ ठाकरे भी अपने हक से बोलता है। उन लोगों के साथ हक से बोलते हैं जो उनके साथ नहीं है। उनकी एक ताकत होती है। इसी बात का जवाब देते हुए सुम्बुल कहती है कि मैंने कब हक से नहीं बोला। उन्होंने कहा कि मैं अपना हमेशा स्टैंड लेती हूं।

Also Read- Justice DY Chandrachud: जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ होंगे देश के नए CJI, 9 नवंबर को लेंगे शपथ

दोनों का हाई वोल्टेज ड्रामा

बता दे कि शालीन भनोट इन दिनों घर में कई लड़की के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन वह ज्यादा टीना दत्ता संग फनी लव स्टोरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पहले भी सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट ड्रामा देखने को मिला था।शालीन सुम्बुल डॉगी के साथ फ्लर्ट करते नजर आए। सुम्बुल तौकीर के पिता भी अपनी बेटी को हिदायत देते हुए कहते हैं कि तुम जितनी साफ दिल की हो ना, उससे मैं डर गया हूं। इसके बाद उन्होंने शालीन पर निशाना साधते हुए कहा कि शालीन वह बहुत सिफ दिल के साथ तुमसे मिली, लेकिन इस तरह की हरकत कर दी।

Also Read- Travel Tips: इस दिवाली यहां जाकर लगाएं अपने त्यौहार में चार-चांद, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version