Horoscope Today 19 December 2022: ज्योतिष शास्त्र एवं वास्तु शास्त्र में राशिफल का विशेष महत्व है। हर रोज किसी न किसी देवी देवताओं का राशि परिवर्तन होते रहता है। इससे लोगों के जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ता है।  इसलिए हर रोज राशि में बदलाव देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं आज किस राशि का चमका है भाग्य और किन जातकों की बदली है किस्मत। जानते हैं आज का राशिफल।  

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। किसी नए कार्य में भाग लेंगे। साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है। करियर को लेकर कन्फ्यूज न हों। धैर्य से काम लें। शांति वातावरण में समय बिताए।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को आज सतर्क रहने की जरूरत है। कई अंजान लोगों से दोस्ती का प्रस्ताव मिल सकता है। सावधान रहें। अचानक से धन लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज के दिन जीवन में कुछ नया करने का मौका मिलेगा। धैर्य से काम लें। विद्यार्थियों के जीवन में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों बेहतर रहेगा। कई नए कार्यों को करने का मौका मिल सकता है। शांति से काम करने की जरूरत है। अनावश्यक खर्च हो सकता है। धैर्य से काम करने की जरूरत है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का मन अध्यात्म के क्षेत्र में लगेगा। किसी बड़े समूह में भाग लेने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। संतान की शिक्षा पर ध्यान दें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। आज के दिन नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। धैर्य से काम लें। बड़े समूहों के हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को नया अवसर मिल सकता है। आज इन्हें नौकरी का प्रस्ताव मिलेगा। धन लाभ होने की संभावना है। स्थिति परिस्थिति को संभालने का प्रयत्न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज के दिन मित्रों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। पैसों की तंगी सता सकती है। पार्टनर के साथ वक्त बिताने की कोशिश करें।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। कुछ नए कार्यों को करने का मौका मिलेगा। संयम से काम लें। विपरीत परिस्थिति में भी समझदारी से चीजों को संभालने की कोशिश करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की तबीयत बिगड़ सकती है। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन सावधानी बरतने की जरूरत है। धैर्य से काम लें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन सबसे बेहतर रहेगा। विदेश यात्रा पर जाने का संयोग है। किसी दोस्त से पार्टनरशिप का ऑफर मिल सकता है। मगर दोस्तों पर आंख बंद कर भरोसा न करें। बॉस से तारीफ सुनने मिल सकती है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। आज के दिन निवेश करने का अच्छा मौका मिलेगा। वरना भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। आज महादेव को प्रसन्न करने के लिए एक लोटा जल अर्पित करें।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version