Horoscope Today 20 August 2022: आज का राशिफल कुछ राशियों के लिए हानी वाला हो सकता हैं। मेष, कर्क और तुला राशि वालों को आज सावधानी बरतने की ज्यादा आवश्यकता हैं। बाकी अन्य राशियों के लिए आज का दिन कैसा होगा आप राशिफल के अनुसार जान सकते हैं।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक हैं। परिवार के सदस्यों की ओर से कोई भेंट मिल सकती है। मेष राशि वाले जातक किसी दूसरे से होड़ के चक्कर में अपनी सुख-सुविधाओं की कुछ वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य हैं। किसी कानूनी वाद विवाद में आपको सफलता मिलती दिख रही हैं। लेकिन उसमें बांधाए जरूर आएंगी। साथ ही नौकरी के लिए भी आपको इधर-उधर भटकना पड़ेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन के मामले में काफी उत्तम होने वाला हैं। क्योंकि आपके व्यवसाय को सोची-समझी योजनाएं सफल बनाने वाली हैं। लेकिन आपको संतान की शिक्षा को लेकर समस्याएं आ सकती हैं। साथ में भागदौड़ भी करनी होगी। किसी लड़ाई झगड़े की स्थिति में उत्पन्न होने से आपको धैर्य बनाए रखने की जरूरत है।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा। व्यस्त होने के कारण परिवार के बाकी काम काजो को छोड़कर आप अपने व्यवसाय की तरफ ध्यान देंगे। कुछ मौसमी बीमारियां आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं लेकिन आप को सावधान रहने की आवश्यकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को किसी नई संपत्ति की प्राप्ति दिख रही हैं। आप अपने भविष्य के लिए धन संचय करने में कामयाब हो सकते हैं। लेकिन पिताजी से यदि आपकी कोई अनबन चल रही है तो उनसे माफी मांग लें। विदेशों से व्यवसाय कर रही लोग किसी बड़ी डील को कामयाब करेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको अपने मन में किसी के प्रति गलत भावना नहीं रखनी हैं। सरकारी क्षेत्रों से संबंधित कार्य में कोई बाधा उत्पन्न हो सकती हैं। इसलिए आपको किसी की मदद लेनी पड़ सकती हैं। परिवार में छोटे बच्चे आपसे कुछ मशवरा कर सकते हैं। शादीशुदा लोग अपने जीवन साथी के लिए कोई उपहार लेकर आएंगे, जिससे दोनों के बीच प्रेम गहरा होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से कुछ नरम गरम रहेगा। उनको किसी यात्रा पर जाना पड़े तो उसे स्थगित कर दें। नहीं तो वाहन की खराबी कारण आपको परेशानी उठानी पड़ेगी। आपको कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता हैं, जो आपकी परेशानी का कारण बनेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रूप से फलदायी रहने वाला हैं। आपको व्यवसाय की रुकी हुई योजनाओं को फिर से शुरू करना बेहतर रहेगा। नौकरी कर रहे जातको को मन मुताबिक लाभ मिलने के कारण प्रसन्नता होगी। लेकिन आपको किसी सरकारी योजना में निवेश करने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज अपने मन में चल रही उलझनों को लेकर काफी परेशानी रहेगी। इसलिए आपको कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत के अनुसार लाभ मिलेगा लेकिन किसी जरूरतमंद की मदद के लिए आप कुछ पैसों का इंतजाम कर सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को आज अपनी सूझबूझ से काम लेना होगा यदि आपको विपरीत परिस्थिति में है तो उसमें धैर्य बनाए रखें। आप अपनी बुद्धि व विवेक से लिए गए निर्णय का लाभ उठाएं। साथ ही सांसारिक सुख भोग के साथ में भी वृद्धि होती दिख रही है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए आज का दिन नई ऊर्जा का संचार लेकर आएगा। कोई लंबे समय से चल रहा विवाद भी समाप्त होगा। राजनीति में कार्यरत लोग किसी परिजन की बात को लेकर किसी से गलत बोल सकते हैं। व्यापार कर रहे लोगों को आज छुटपुट लाभ के अवसर मिलते रहेंगे।

Also Read: Shani Amavasya 2022: शनिश्चरी अमावस्या कब है, शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से बचने के लिए करें ये उपाय

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन के मामले में काफी उत्तम हैं। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को कोई बड़ा लाभ मिल सकता है लेकिन आपकी तरक्की देखकर कुछ शत्रु भी बन जाएंगे‌। आपको किसी रुके हुए काम का पूरा होने पर मनोबल मिलेगा।

Also Read: Shakun Apshakun: सोना खो गया है तो हो जाएं सावधान, जानें गहनों से जुड़ा शकुन-अपशकुन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version