Horoscope Today 22 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाएगा। छात्रों के जीवन में खुशियां आ सकती है। सभी आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। आज के दिन मां लक्ष्मी को खीर का भोग लगाएं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों का दिन शुभ होगा। धनतेरस के मौका पर भाग्य का पूरा साथ रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका प्राप्त होगा। आज के दिन यात्रा के दौरान सावधानी बरतें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। ऑफिस में शांति माहौल मिलेगा। संतान की चिंता सता सकती है। अच्छी अनुभवों की प्राप्ति होगी। मंदिर में एक नारियल दान दें। मां लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाएगा। ऑफिस में पार्टी करने का मौका मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। बॉस से तारीफ सुनने को मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिल मिला जुला रहेगा। आज के दिन समझदारी से काम लें। आर्थिक स्थिति मंद रहेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। आज के दिन गौशाला में दान करें। पीला वस्त्र धारण करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों के साथ संपन्न होगा। प्रेमी के साथ दिन बिताने का मौका मिलेगा। संतान का सुख मिलेगा। घर में भक्ति माहौल बना रहेगा। आमदनी होने की संभावना है। जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उनके सभी के कैरियर में बड़ा मोड़ आ सकता है। धनतेरस के मौका पर झाड़ू खरीदें। ये काफी शुभ माना जाता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। ऑफिस में संयम से काम लें। बॉस के साथ बहस न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। मित्रों का भरपुर सहयोग मिलेगा। कई सारी नई योजनाएं बन सकती है। आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है। मां लक्ष्मी की पूजा करें। सभी समस्याओं से छुटकारा मिलेगी।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों में लगा रहेगा। महिलाएं बाहर घूमने जा सकती हैं। ऑफिस में सहयोगियों का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है।

Also Read: Shani Dev: भूल से भी कभी इन लोगों को न सताएं, इससे शनि देव होते हैं नाराज

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। शारीरिक और मानसिक तनाव से ग्रस्त रह सकते हैं। आज के दिन परिवार में कलह न होने दें वरना लक्ष्मी का त्याग हो सकता है। ऑफिस में भी तनाव की स्थिति बनी रहेगी। बुजुर्गों की मदद करें। आर्थिक तंगी बनी रहेगी। संयम से काम लें। हरा वस्त्र धारण करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन व्यापार में मुनाफा होगा। कार्यस्थल में साथियों से सहयोग मिलेगा। वृद्धाश्रम में दान करें। संतान सुख मिलेगा। मां लक्ष्मी की आराधना करें और लाल वस्त्र धारण करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर गुजरेगा। आज के दिन खुद की बातों पर संयम रखना बहुत है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। धनतेरस के मौका पर पीतल का बर्तन खरीदें। धन-लाभ होने का संयोग बन रहा है।

Also Read: Vastu Tips: घर में पूर्वजों की फोटो लगाते हुए इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो जाएगा बड़ा नुक्सान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version