Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर का आज तीसरा शुक्रवार का वार है, वहीं घर में नोक झोंक का सिलसिला जारी है। यूं तो घर में कई सेलेब्स ने एंट्री ली है लेकिन अर्चना गौतम इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अर्चना बिग बॉस के घर की एंटरटेनमेंट क्वीन बन गई है। बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम काफी एंटरटेनिंग है और लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

अर्चना बनी नई कप्तान

आज के एपिसोड में देखने को मिला की अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे से कैप्टन्सी छीनकर घर की नई कैप्टन बन गई है। अर्चना ने शिव ठाकरे को कैप्टंसी से बाहर कर अर्चना गौतम ने उनकी जगह ले ली है। बिग बॉस ने शिव ठाकरे से कॅप्टेन्सी छीन कर अर्चना को सजा देने के लिए उनको घर का नया कैप्टन बनाया है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा की घर में मस्ती मजाक करने वाली और बिंदास रहने वाली अर्चना गौतम कैप्टन बनने के बाद यह जिम्मेदारी कैसे निभाते हैं।

Also Read: Diwali 2022: ऑरेंज ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं Monalisa, फेस्टिव लुक देख फैंस हुए बेकाबू  

गोरी को कहा चोर

जब से अर्चना ने घर की कमान संभाली है तब से घर में हुड़दंग सा मच गया हैं। सभी ने अर्चना के खिलाफ बगावत शुरू कर दी है। मान्या, निम्रत, टीना और अब्दु कैप्टन के कमरे से चॉकलेट चुरा कर खा रहे है। वही घर के अन्य कंटेस्टेंट अर्चना की बात को अनसुना कर रहे है। जब अर्चना सभी घर वालों से पूछती है कि उनको यह चॉकलेट कहा से मिली तो शालीन बोलते है कि गोरी ने दी है। इस बात को सुनकर अर्चना गोरी को चोर बोलने लग जाती है और दोनों के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिलती है।

Also Read: Hyderabad Crime: हैदराबाद के स्कूल में 4 साल की बच्ची से रेप, तेलंगाना सरकार ने रद्द की स्कूल की मान्यता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version