Horoscope Today 23 July 2022: आज श्रावण माह कृष्ण पक्ष की दशमी है।कृतिका नक्षत्र है। शनिवार को मिथुन राशि और धनु राशि के लोग गुस्‍से से बचें। गुस्‍सा आपको कामकाज में भी नुकसान पहुंचाएगा और सेहत पर भी बुरा असर डालेगा। जानिए आज का राशिफल, तो चलिए आपको 12 राशियों का आज का राशिफल बताते हैं, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष राशि

आज का दिन आपके धन प्राप्ति के मार्ग में कुछ अवरोध लेकर आ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको किसी भी निर्णय को बहुत ही सोच विचार कर फाइनल करना होगा। परिवार के किसी सदस्य को किसी पुरस्कार से नवाजा जा सकता है। 

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। आपकी किसी भूमि, वाहन और मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। व्यवसाय में यदि कुछ समस्याएं आ रही थी,तो वह भी किसी वरिष्ठ सदस्य की मदद से ठीक होंगी। 

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहेगा। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की आपको चिंता सता सकती है। नौकरी कर रहे जातक यदि किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की सोच रहे हैं,तो उसके लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे। 

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ आलस्य भरा रहेगा। आलस्य के चक्कर में आप अपने काफी कामों को छोड़ देंगे,जो बाद में आपके लिए परेशानी बन सकते हैं। आपको आवश्यक निर्णय सोच विचार कर लेना होंगे। नौकरी में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी पिछले किए गए निवेश का फायदा मिलेगा,लेकिन जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत है,उन्हे कुछ जनसभाएं करने का मौका मिलेगा,जिससे उनके मित्रों की संख्या में इजाफा होगा। 

कन्या राशि

आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा। आपको किसी दूर रह रहे परिजन से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है,जिससे आपका धन खर्च बढ़ेगा। आय में वृद्धि होगी।

ये भी पढ़ें : Grah Gochar 2022: रक्षाबंधन से ठीक पहले होगा मंगल ग्रह का गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। यदि आप जीवनसाथी को या संतान को किसी नए व्यवसाय को करवाने जा रहे हैं,तो उसे छोटा सोचकर ना करें,उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको किसी भी वाद विवाद को बढ़ावा देने से बचना होगा। आपको किसी सरकारी योजना का भी लाभ मिलता दिख रहा है। आपका कोई अपना लम्बे समय बाद मिल सकता है।

धनु राशि

आज आपको कार्यक्षेत्र में कुछ नए कार्य को करने का मौका मिलेगा और अधिकारी भी आपके उन कार्य से प्रसन्न रहेंगे। भागदौड अधिक होने के कारण आपको थकान का अनुभव होगा। संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर आप उनके सीनियर से बातचीत कर सकते हैं। 

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा,क्योंकि आपके सामने एक के बाद एक नई समस्या आती रहेंगी जो आपकी परेशानी का कारण बनेगी। आपको घर से बाहर लोगों से बातचीत करते समय अपने मन में चल रही समस्याओं को छुपाना होगा।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए सुखमय रहेगा। आप अपने सुख साधनों में वृद्धि करेंगे। आपको भरपूर सुख मिलेगा। विद्यार्थियों का पठन-पाठन में खूब मन लगेगा। कोर्ट व  कचहरी से संबंधित कार्य आज पूरे होंगे,इसके बाद आपको तसल्ली होगी।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहेगा। आपको मेहनत के बाद भी उतनी सफलता नहीं मिलेगी,जितनी की आपको उम्मीद थी,जिसके कारण आपके मन में निराशा बनी रहेगी। आपको सोच समझकर ही किसी निर्णय को लेना होगा,नहीं तो बाद में वह आपके लिए परेशानी भरा रहेगा।

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: घर के अहाते में भूलकर भी न लगाएं ये पौधे, वरना गरीबी में गुजरेगी जिंदगी, रुक जाएगी बरकत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version