मेष राशि

अधिक से अधिक सकारात्मक सोचें। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। भविष्य में आर्थिक रूप से मजबूत बनने के लिए आज से ही पैसों की बचत करना शुरू कर दें। अपने परिवार के सदस्यों के प्रति आपका बुरा रवैया बेकार के तर्क-वितर्क शुरू कर देगा।

वृषभ राशि

आज आप आराम महसूस करेंगे। धन में वृद्धि होगी- लेकिन ख़र्चे भी बढ़ेंगे। पारिवारिक तनाव के कारण अपना ध्यान न भटकाएं। बुरा वक्त हमें सीख देता है। एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने और समझने के लिए अपने प्रिय के साथ समय बिताएं।

मिथुन राशि

अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ एक यात्रा आपको सुकून देगी। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी लेकिन ध्यान रखें कि अनावश्यक चीजों पर खर्च न करें। कुल मिलाकर लाभकारी दिन है।

कर्क राशि

हृदय रोगियों के लिए कॉफी छोड़ने का यह सही समय है। आपका पैसा कहां खर्च हो रहा है, इस पर नजर रखें। सभी को अपनी पार्टी में लाओ।आज आपके पास वह अतिरिक्त ऊर्जा होगी जो आपको अपने समूह के लिए कार्यक्रम आयोजित करने में सक्षम बनाएगी।

सिंह राशि

अपने मानसिक तनाव का मुकाबला करने के लिए आध्यात्मिकता की मदद लें। ध्यान और योग आपके मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ाएंगे। आप मन की अच्छी स्थिति के साथ अपने घर से बाहर निकलेंगे, लेकिन कोई कीमती सामान चोरी होने से आपका मूड खराब हो सकता है।

कन्या राशि

आप खुश होंगे। जिन लोगों ने अपना पैसा किसी अनजान व्यक्ति की सलाह पर निवेश किया था, उन्हें आज लाभ मिलने की संभावना है। सामाजिक कार्यों में शामिल होने का अवसर मिल सकता है।

तुला राशि

आपके पुराने विचार आपकी प्रगति में बाधा डालेंगे। आज घर से बाहर निकलने से पहले अपने बड़ों का आशीर्वाद लें, इससे आपको लाभ होगा। अपनी नई परियोजनाओं और योजनाओं के बारे में अपने माता-पिता को बताएं।

वृश्चिक राशि

आपका प्रबल निडरता वाला रवैया मानसिक क्षमताओं की शक्ति में जबरदस्त वृद्धि करेगा। यह आपको किसी भी स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए प्रोत्साहित करेगा। बिना किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह के आज कोई ऐसा कदम न उठाएं जिससे आर्थिक नुकसान हो सकता है।

धनु राशि

आपका दयालु स्वभाव आज खुशी के पल लाएगा। जिन लोगों ने जमीन खरीदी थी और अब उसे बेचना चाहते हैं, वे आज एक अच्छे खरीदार से मिल सकते हैं और इसके लिए अच्छी रकम हासिल कर सकते हैं।आप दोस्त और रिश्तेदारों की कंपनी में काफी खुश रहेंगे।

मकर राशि

स्वास्थ्य के लिहाज से यह समय सुस्त रहेगा। लंबे समय से लंबित बकाया की आखिरकार वसूली की जाएगी। परिवार में किसी वृद्ध व्यक्ति के स्वास्थ्य के कारण कुछ तनाव हो सकता है। पुरानी सुखद यादें आपको व्यस्त रखेंगी। आज आप पूरा दिन अकेले एक कमरे में किताब पढ़कर बिता सकते हैं।

कुंभ राशि

आप नकारात्मक सोच के कारण कोई प्रगति नहीं कर पा रहे हैं यह समझने का समय है कि चिंता ने आपकी सोचने की शक्ति को मंद कर दिया है। उज्जवल पक्ष को देखें। लंबे समय से लंबित बकाया अंततः वसूल किया जाएगा।

मीन राशि

आप अपने बारे में बेहतर और आत्मविश्वासी महसूस करेंगे। सुनिश्चित करें कि आपने अपनी मेहनत की कमाई कहाँ रखी है। छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखते हैं और आपको आनंदित करते हैं। आज अपने प्रिय के साथ शालीनता से व्यवहार करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version