Horoscope Today 23 September 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बहुत खूबसूरत गुजरेगा। आज कई सारे नए लोगों से मिलने का मौका प्राप्त होगा। स्वास्थ्य समस्याओं उत्पन्न हो सकती है। दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। किसी भी विवाद में न पड़ें। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक का दिन क्रिएविटी कार्यों से भरा रहेगा। बेरोजगारों को नौकरी मिलने की संभावना है। जीवनसाथी का साथ रहेगा। जीवन की सभी परेशानियों का अंत होगा। आज के दिन खान पान का विशेष ध्यान दें। आज के दिन सफेद रंग की वस्त्र धारण करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा जायेगा। आज के दिन धार्मिक यात्रा पर जाने का संयोग बन सकता है। संतान की चिंता से परेशान रहेंगे। निवेश करने से पहले सोच समझ कर कार्य करें। आज विष्णु भगवान और गणेश जी की पूजा करें। लाल वस्त्र धारण करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से गुजरना पड़ेगा। साफ सफाई का ध्यान रखें। आर्थिक मामलों से दूर ही रहें। विवाह का संयोग बन रहा है। आज के दिन हरा वस्त्र धारण करें। इसके अलावा 7 सेब मंदिर में दान करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। धन से जुड़ी सभी समस्याओं का हल निकलेगा। ऑफिस में दबाव बना रहेगा। समझदारी से काम लें। यात्रा करने का मौका प्राप्त हो सकता है। आज के दिन गुलाबी वस्त्र धारण करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। तनाव की स्थिति उत्पन्न रहेगी। ऑफिस में संभालकर कार्य करें। माता पिता की सेवा करें। आज के दिन किसी कुमारी कन्या को दान करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज के दिन आत्म विश्वास के साथ कार्य करें। कुछ नई चीजें खरीदने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। हनुमान जी का पाठ करें। घर का माहौल काफी बढ़िया होगा। पूर्व प्रेमियों का आगमन हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज के दिन दोस्तों के साथ गुजर सकता है। भाई बहनों का सहयोग मिलेगा। लव लाइफ में झंझट हो सकता है। आज के दिन हरा रंग का वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। आज आप पिता के सेहत से परेशान रहेंगे। आज के दिन गरीबों को खिचड़ी खिलाएं।

Also Read: Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कौआ का क्यों है विशेष महत्व, पितरों को मिलती है संतुष्टि

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को परेशानी से गुजरना पड़ सकता है। घर परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी। एक नई यात्रा तय की जा सकती है। इसमें आपको बहुत मन लगेगा। अपने जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग बन सकता है। आज के दिन लाल रंग का वस्त्र धारण करें। दांपत्य जीवन में मधुरता आयेंगी। किसी मंदिर में मिठाई दान करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन घर परिवार के साथ बीतेगा। किसी बड़े बिजनेस में भागीदारी होने का शुभ अवसर प्राप्त हो सकता है। कुछ बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं। तनाव की वजह से सेहत पर असर पड़ सकता है। दिन शुभ रहेगा। मां काली की पूजा करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। आज के दिन ब्राह्मणों को भोजन करवाएं। सेहत में सुधार होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। नौकरी करने वाले जातकों को यात्रा करने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version