Jannat Zubair And Avneet Kaur: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस है, जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस के कारण हमेशा चर्चा में रहती है। ये एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। आज हम दो एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, उन्होंने सोशल मीडिया धूम मचा रखा है आज हम इस आर्टिकल में अवनीत कौर और जन्नत जुबैर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग अवतार से तहलका मचाया हुआ हैं।

जन्नत जुबैर की गॉर्जियस लुक की होती हैं बातें

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। जन्नत सिर्फ 20 साल की है, लेकिन ग्लैमरस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें को देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। जन्नत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुल्चे छोले’ को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में है। इस फिल्म से एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

अवनीत कौर की सिजलिंग अवतार की होती बातें

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरु की थी। वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में रहने के लिए अपनी हॉट अवतार वाली पोस्ट साझा करती रहती है, जो फैंस को खूब भाती हैं।

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

दोनों की बोल्डनेस की होती हैं खूब चर्चा

जन्नत जुबैर और अवनीत कौर आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है। दोनों ही के फैंस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में तारीफो की बारिश करते रहते हैं। अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 32.5 मिलियन ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 44.5 मिलियन के ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इस आर्टिकल में दोनों के इंस्टाग्राम की एम्बेड किया गया है अब आपको निर्णय लेना है कि कौन सबसे ज्यादा बोल्ड हैं। 

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version