हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि– परिवार से जुड़े हर काम में सफलता मिलेगी। परिवार में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव भी हो सकता है। सावधानी बरतें।  सूर्य का नवम,चंद्रमा का पंचम और शनि का दशम गोचर आपके विकास के रास्ते खोल देगा।
शुभ रंग- पीला
वृष राशि– सूर्य अष्टम और चन्द्रमा राशि के चतुर्थ भाव है जो आर्थिक सुख देंगे। मकान खरीदने के योग बन रहा है। आज के दिन चावल और दही का दान करना शुभ होगा। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ  करना शुभ होगा।
शुभ रंग- हरा
मिथुन राशि– नौकरी में स्थान बदलाव के योग बन रहे हैं।माता-पिता का आशीर्वाद लेना शुभ होगा। सूर्य का सप्तम और चन्द्रमा का द्वियीय गोचर जातको के लिए शुभ होगा।
शुभ रंग- सफेद
कर्क राशि– सूर्य का धनु और चन्द्रमा का सिंह गोचर शुभ है। अगर आप पॉलिटिक्स से जुड़े हैं तो आपके लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। रियल स्टेट के लोग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। स्वास्थ्य में प्रगति होगी, मन प्रसन्न रहेगा।
शुभ रंग-नारंगी
सिंह राशि– आईटी और बैंकिंग जॉब से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। आज ज्यादा बोलना आपके लिए ठीक नहीं होगा। वाणी पर थोड़ा संयम बनाए रखें। राशि स्वामी सूर्य के पँचम और चन्द्रमा का गोचर आपके लिए फलदायी होगा।
शुभ रंग-नारंगी


कन्या राशि– करियर में लगातार सफलता मिलेगी। राशि में  चन्द्रमा का द्वादश और शुक्र शनि का पँचम गोचर है जो संतान सुख दे सकता है। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करना शुभ होगा।
शुभ रंग- बैंगनी
तुला राशि– जॉब में प्रमोशन मिलने की संभावना पूरी है। आज के दिन माता दुर्गा जी की पूजा करें।तिल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- सफेद
वृश्चिक राशि– किसी सरकारी कार्य  में किसी चीज को लेकर लाभ हो सकता है। छात्रों अगर किसी परीक्षा या कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे हैं तो सफलता मिलेगी। गुड़ और मसूर दाल का दान करें।
शुभ रंग- हरा
धनु राशि– नए लोगों से मुलाकात सफल हो सकती है। महत्वपूर्ण और नई शुरुआत का अवसर मिल सकता है। आप कुछ लोगों के लिए अच्छा काम भी करेंगे।तिल का दान करें।
शुभ रंग- हरा

यह भी पढ़े: Horoscope Today 25 December 2021: आईटी और मीडिया की जॉब से जुड़े लोगों को मिलेगा लाभ, जानें कैसा बीतेगा आज का दिन


मकर राशि-कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंस नहीं रह पायेंगे। इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। सेहत में भी कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए।
शुभ रंग- पीला
कुंभ राशि-प्यार में रहने वाले लोगों के लिए भी यह एक अच्छा समय है। आपका भाग्य इस दौरान आपका साथ देगा, व्यापार क्षेत्र में आपके भागीदारों के लिए समय अनुकूल है।आज का दिन छात्रों के लिए सुखद रहेगा
शुभ रंग- हरा
मीन राशि– बात करते समय आपको अपने हाव-भाव पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। जीवनसाथी से बढ़ रही अनबन आज समाप्त होगी और रिश्तों में मधुरता आयेगी।श्री सूक्त का पाठ  करें।
शुभ रंग-पीला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version