हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि– आज राशि स्वामी मंगल और शुक्र का गोचर जातकों के लिए फलदायी है। बैंकिंग जॉब वालों के लिए दिन उत्तम रहेगा। जॉब में प्रमोशन के आसार बन रहे हैं। तिल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- सफेद और लाल


वृष राशि– धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आईटी और मीडिया जॉब से जुड़े लोगों को नौकरी में प्रोग्रेस मिल सकती है। शुक3 के प्रभाव से मकान खरीद सकते हैं।मूंग का दान करें। पिता का आशीर्वाद लें।
शुभ रंग- सफेद और नीला


मिथुन राशि– बैंकिंग और आईटी से जुड़े लोग नौकरी में परिवर्तन की योजना के बारे में विचार कर सकते हैं। व्यवसाय को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है। तनाव भी हो सकता है। थोड़ा सावधानी बरते।
शुभ रंग- सफेद और हरा


कर्क राशि– घर से जुड़े कार्यों को लेकर थोड़ा व्यस्त रहेंगे।जॉब में सफलता की प्राप्ति का दिवस है। धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। व्यवसाय के लिए मंगलमय है।
शुभ रंग- पीला और नारंगी


सिंह राशि– आज अपने ऑफिस के काम को लेकर बिजी रहेंगे। राशि में चन्द्रमा का द्वितीय गोचर सफलता दिलाएगा। बड़े भाई का आशीर्वाद लें। रुके हुए काम पूरे होंगे।
शुभ रंग- नारंगी और हरा


कन्या राशि– चन्द्रमा का तुला राशि में गोचर कन्या राशि वालों के लिए लाभदायक होगा। मूंग का दान करें। श्री सूक्त का पाठ करना लाभ होगा।
शुभ रंग- बैंगनी और हरा


तुला राशि– जॉब में नवीन अवसरों का मौका मिलता रहेगा। पिता का आशीवर्द लेना शुभ होगा। श्री सूक्त का पाठ करने से मनोकामना पूरी होगी।तिल का दान करें।
शुभ रंग- नीला और हरा


वृश्चिक राशि– आज आप जो भी काम करना चाहते हैं, वह पूरा होगा। कफ जनित विकार की समस्या हो सकती है थोड़ा सावधानी बरते। प्रेम और दांपत्य जीवन में सुख की अनुभूति होगी। मूंग दाल का दान करें।
शुभ रंग- नारंगी और लाल


धनु राशि– बिजनेस में नए मौके मिलेंगे। धन का आगमन होगा। मूंग दाल का दान करें। आज गुरु का तृतीय और शनि का द्वितीय तथा सूर्य का धनु राशि में गोचर करेगा। जो सफलता का संकेत देगा।
शुभ रंग- सफेद और हरा


मकर राशि– आज चल रही मुश्किलों में कुछ कमी आएगी। आप अपने लक्ष्यों और आकांक्षाओं को प्राप्त कर सकते हैं। किसी से शुभ समाचार मिलेगा। इस राशि के छात्रों का आज पढ़ाई के प्रति रुझान रहेगा।
शुभ रंग-आसमानी और नीला

यह भी पढ़े: Horoscope Today 27 December 2021: संतान से मिलेगी मेष राशि वालों को खुशखबरी, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन


कुंभ राशि– आज इस राशि के जातक को आज का दिन पहले की तुलना में अधिक अच्छा होगा। परिणामतः आपको कई मामलों में लाभ होगा।स्वास्थ्य अच्छा बना हुआ होगा। नौकरी के क्षेत्रों में सम्मान होगा। आप पदोन्नति हेतु नामित होंगे
शुभ रंग- हरा और सफेद


मीन राशि– राजनीतिज्ञ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पेट से जुड़े समस्या सामने आ सकती है। तला-भुना और बाहर का खाने से बचे। हनुमानबाहुक का पाठ करें। चावल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- पीला और सफेद

Share.
Exit mobile version