मेष राशि

आप कुछ खेल गतिविधियों का आनंद लेंगे। चंद्रमा की स्थिति के कारण आप अपना पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च कर सकते हैं। अगर आप धन संचय करना चाहते हैं तो इस बारे में अपने माता-पिता से बात करें। जरूरत पड़ने पर दोस्त आपकी मदद के लिए आएंगे।

उपाय: सफल आर्थिक जीवन के लिए गरीबों और जरूरतमंदों को काले ऊनी कंबल दान करें।

वृषभ राशि

  • स्वास्थ्य समस्या के कारण आप किसी महत्वपूर्ण कार्य पर नहीं जा पा रहे हैं। जिन व्यापारियों के विदेश से संबंध हैं, उनके आज धन की हानि होने की संभावना है। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ सुकून भरे पल बिताएं।

उपाय: स्वास्थ्य में बड़े सुधार के साथ मांसाहारी भोजन से बचें।

मिथुन राशि

असुरक्षा की भावना के कारण चक्कर आ सकते हैं। आपको अपनी माता की ओर से धन लाभ मिलने की प्रबल संभावना है। आपके मामा के लिए आर्थिक रूप से आपकी मदद करना संभव है।

उपाय: सुखी पारिवारिक जीवन के लिए घर में अपने कुल देवता की स्वर्ण मूर्ति स्थापित करें।

कर्क राशि

आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। हो सकता है कि आप अपने परिवार के सदस्यों की हर बात से सहमत न हों- लेकिन आपको उनके अनुभव से सीखने की कोशिश करनी चाहिए। छोटी-छोटी बातों पर भी आपके प्रिय के साथ संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं।

उपाय:अपने प्रेमी/प्रेमिका को उपहार स्वरूप काले-सफेद वस्त्र भेंट करने से प्रेम जीवन सुचारू रूप से चलेगा।

सिंह राशि

आप चंचल मूड में रहेंगे। दिन में बाद में वित्त में सुधार होता है। जब आप अपने प्रेमी के साथ बाहर जाते हैं तो अपनी उपस्थिति और व्यवहार में मूल रहें। कुछ भी वादा न करें जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि आप इसे पूरा कर सकते हैं।

उपाय: सुखी पारिवारिक जीवन के लिए भूरी गायों को गेहूं, मक्का और गुड़ खिलाएं।

कन्या राशि

स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। समझदारी से निवेश करें। अपने बच्चे को अपनी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए प्रेरित करें। काम पर गतिशील और प्रगतिशील परिवर्तन करने के लिए सहकर्मी आपका समर्थन करेंगे। इस राशि के बुजुर्ग आज खाली समय में अपने पुराने दोस्तों से मिलने जा सकते हैं।

उपायः तंदूर में बनी मीठी रोटियां बनाकर अच्छी आर्थिक स्थिति के लिए जरूरतमंद लोगों में बांट दें।

तुला राशि

आपका अत्यधिक आत्मविश्वास और आसान कार्यसूची आपको आराम करने के लिए पर्याप्त समय देती है। आपके माता-पिता का सहयोग मिलने से आर्थिक परेशानियां दूर होती दिख रही हैं। घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती दिख रही है। दूसरों के जीवन में हस्तक्षेप से मनमुटाव होगा।

उपाय: अपने प्रेम जीवन को सुचारू बनाने के लिए अपनी प्रेमिका का सम्मान करें।

वृश्चिक राशि

मूवी थियेटर में शाम को या अपने जीवनसाथी के साथ रात को डिनर करें । आपका पैसा आपके काम में तभी आता है जब आप खुद को फालतू खर्च करने से रोकते हैं। दोस्तों के साथ व्यवहार करते समय अपनी रुचि की रक्षा करें।

उपाय: मजबूत पारिवारिक संबंधों के लिए केले के पेड़ की जड़ें घर या ऑफिस में रखें।

धनु राशि

एक दिन जब आप आराम करने में सक्षम होंगे। अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए अपने शरीर की तेल से मालिश करें। अपने दिन को सावधानी से व्यवस्थित करें- उन लोगों से बात करें जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं और उनकी मदद ले सकते हैं। रोमांस सुखद और अत्यधिक रोमांचक होगा।

उपाय: एक सफल पेशेवर बनने के लिए आटे से गोले बनाएं और गायों को इन आटे के गोले खिलाएं।

मकर राशि

आपके आस-पास के लोगों का समर्थन मिलने से आपको खुशी होगी। आपको हमारी सलाह है कि शराब और सिगरेट पर पैसे खर्च करने से बचें। निजी जीवन के अलावा खुद को किसी धर्मार्थ कार्य में संलग्न करें।

उपाय: बेहतर आर्थिक स्थिति के लिए सफेद खरगोशों को भोजन कराएं।

कुंभ राशि

अधिक खाने और उच्च कैलोरी आहार से बचने की जरूरत है। कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए अपने अभिनव विचार का प्रयोग करें। बच्चे आपके लिए दिन को बहुत कठिन बना सकते हैं। खुशी के लिए नए रिश्ते की प्रतीक्षा करें।

उपाय: भगवान शिव का पंचामृत का अभिषेक करें और स्वास्थ्य में भरपूर लाभ प्राप्त करें।

मीन राशि

कोई मित्र आपके खुले विचारों और सहनशीलता की परीक्षा ले सकता है। आपमें शीघ्र धन कमाने की इच्छा होगी। सावधान रहें कि आप जिस व्यक्ति के साथ रहते हैं उसके साथ बहस न करें। आज प्रेम जीवन सुंदर रहेगा।

उपाय: घर पर पुरानी और फटी किताबों की मरम्मत करने से पारिवारिक जीवन यादगार बन जाएगा।

Share.
Exit mobile version