हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि– व्यवसाय के लिए दिन अनुकूल रहेगा। कार्यस्थल पर उन्नति होगी। संतान की तरफ से कुछ खुशखबरी मिल सकती है। गुड़ का दान करना शुभ रहेगा।
शुभ रंग- पीला और सफेद रंग

वृष राशि–  आज यदि आपके भाई और बहन के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो उसे किसी वरिष्ठ सदस्य की मदद से समाप्त करने में सफल रहेंगे। आज आपको अपनी संतान से संबंधित कुछ जरूरी निर्णय लेने पड़ सकते हैं।
शुभ रंग- आसमानी और नीला

मिथुन राशि– मीडिया व आईटी से जुड़े लोगों को जॉब में फायदा होगा। प्रमोशन के योग बन रहे हैं। गृह के हर काम में सफलता मिलेगी।
शुभ रंग- सफेद रंग

कर्क राशि– कार्य के अनुसार लाभ भी प्राप्त होगा एवं योजनाएं सफल होंगी। मांगलिक एवं धार्मिक कार्यो में शामिल होने का मौका प्राप्त होंगा। परिवार का साथ मिलेगा। घर की मरम्मत आदि पर व्यय भी हो सकता है।
शुभ रंग-  लाल और पीला

सिंह राशि– बिजनेस में शुक्र व बुध गोचर उन्नति दे सकते हैं।जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। पारिवारिक कार्यों के चलते थोड़ा बिजी रह सकते हैं। बाकी दिन अच्छा बीतेगा।
शुभ रंग- नारंगी और पीला

कन्या राशि– विरोधी हावी होने का प्रयास करेगा। चिंता एवं अज्ञात भय रहेगा। समय शांति से व्यतीत करने का है। कोई नया काम शुरू करने का प्रयास नई मुसीबत में उलझा सकता है।
शुभ रंग- नारंगी और पीला

तुला राशि–  जीवनसाथी के साथ यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो आज वह दूर होगी, जिसके कारण आप अपने जीवनसाथी को कहीं बाहर घुमाने ले जा सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें
शुभ रंग- आसमानी

वृश्चिक राशि– व्यवसाय में सफलता मिलेगी लेकिन जॉब में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। बाधा से बचने के लिए मूंग दाल का दान करें।
शुभ रंग- लाल और नारंगी

धनु राशि– भाग्य का साथ मिलेगा एवं संतान भी सहयोग प्रदान करेगी। कार्य की अधिकता होगी एवं अरुचिकर कार्य भी करना पड़ सकते हैं। आय के मामलों में भी समकक्षों से पिछड़ने का अनावश्यक भय रहेगा।
शुभ रंग- नीला और सफेद

मकर राशि– आपको किसी लंबे समय से चल रहे मुकदमे में जीत मिल सकती है, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज संतान पक्ष की ओर से भी आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।
शुभ रंग- नीला और सफेद

यह भी पढ़े: Horoscope Today, 28 November 2021: जानें रविवार का राशिफल, किस चीज का दान देना होगा शुभ

कुम्भ राशि– चंद्रमा की वजह से फाइनेंस जॉब में लाभ मिल सकता है। शनि के द्रव्य तिल का दान करें।
शुभ रंग- नीला और हरा

मीन राशि– सोमवार की शाम से समय सर्व प्रकार अनुकूल हैं। अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। परिवार से मतभेद समाप्त होंगे एवं सहयोग भी मिलेगा।
शुभ रंग- नारंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version