Horoscope Today 29 September 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

आज आपका दिन कामों में लगा रहेगा। आज सकारात्मक रहें। नई ऊर्जाओं को खुद में प्रवेश करने दें। कई सारे रचनात्मक क्रियाओं में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। कई सारे नए प्रस्ताव आयेंगे। जल्दबाजी में बिल्कुल निर्णय न लें। भावनाओं में न बहें। यात्रा का योग बन सकता है। आज के दिन कुमारी कन्याओं को भोजन करवाएं।

वृष राशि

आज के दिन आपको आपकी किस्मत बहुत साथी देगी। रोजगार में तरक्की होगी। कुछ ऐसी चीजें आज आपको मिल सकती है जिसे पाकर आप खुश हो जायेंगे। दांपत्य जीवन में खुशियां आयेंगी। घर के बच्चों के साथ समय व्यतीत करें। मां दुर्गा की पूजा अर्चना करें। लाल रंग का वस्त्र धारण करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मानसिक तनाव से भरा रहेगा। आर्थिक तंगी बढ़ जाएगी। हालांकि पूर्व में किए गए अच्छे कामों के कारण सफलता मिल सकती है। सभी चिंताओं से मुक्त रहेंगे। रिश्तों में बनी हुई गलतफहमी को मिटाने की कोशिश करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का सपना हकीकत में बदल सकता है। ज्यादा खुश न हों वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कार्यस्थल में दबदबा बना रहेगा। आज का दिन काफी मुश्किल से बीतेगा। साहस से काम लें। माता के सेहत का ध्यान दें। खर्च पर नियंत्रण रखें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिल मिला जुला रहेगा। आज के दिन खरीदारी करने की संभावना है। निवेश करने से पहले सोच विचार लें। जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। आज के दिन ऐसा कोई काम गलती से भी न करें। जिससे बाद में आपको पछताना पड़े। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक काफी परेशान रहेंगे। आर्थिक तंगी की समस्या उत्पन्न हो सकती है। संतान सुख मिलेगा। जीवनसाथी के साथ दिन बेहतर व्यतित होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। किसी कार्यक्रम में भाग लेने का मौका प्राप्त होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली जायेगा। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। पुरानी उधार खत्म हो सकती है। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज खुशियां मिल सकती है। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में मिसरी दान करें। लाल रंग का वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्त होंगे।

Also Read: Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कौआ का क्यों है विशेष महत्व, पितरों को मिलती है संतुष्टि

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को सावधानी बरतने की जरूरत है। आज के दिन आप सुस्त से महसूस करेंगे। आज आपको गुणवत्ता के अवसर प्राप्त होंगे। आराम से काम लें। वाणी पर संयम रखें। पीला वस्त्र धारण करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। आर्थिक तंगी परेशान करती रहेगी। यात्रा करने का मौका मिल सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन का बेहतर जायेगा। आज के दिन निवेश संबंधित सभी कार्य करने से पहले सावधानी बरतने की जरूरत है। आध्यात्म के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा।

Also Read: Swapna Shastra: सपने में खुद को रोते हुए देखने क्या है मतलब, जरूर जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version