मेष राशि 

जीवनसाथी से बहुत ज्यादा उम्मीदें आज आपको निराश कर सकती हैं।आज आपका वित्तीय जीवन समृद्ध होगा। इसके साथ-साथ आप अपने कर्ज या चल रहे कर्ज से छुटकारा पा सकते हैं। निवास परिवर्तन अत्यधिक शुभ रहेगा। अपने प्रिय की निष्ठा पर संदेह न करें। एक तरफा मोह ही आपको दिल का दर्द लाएगा।

वृषभ राशि

आपका अशिष्ट व्यवहार आपकी पत्नी का मूड खराब कर देगा। आपको एहसास होना चाहिए कि अनादर गंभीर रूप से एक रिश्ते को ख़तरे में डालता हैं। माता की ओर से आज आपको मौद्रिक लाभ प्राप्त होने की बहुत संभावना है। संभव है कि आपके मामा या मामा-दादा आपकी आर्थिक मदद करें। अपने जीवन साथी की लापरवाही से संबंधों में खटास आ सकती है। 

मिथुन राशि 

प्रकृति ने आप में उल्लेखनीय आत्मविश्वास और बुद्धिमत्ता प्रदान की है- इसलिए इसका सर्वोत्तम उपयोग करें। आज आप किसी अनजान स्रोत से धन प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आपकी कई वित्तीय परेशानियां सुलझ जाएंगी। आपका ज्ञान और अच्छा हास्य आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा। 

कर्क राशि 

आज किआ गया दान कार्य, मानसिक शांति और आराम लाएगा। लंबी अवधि के लाभ के लिए अनुशंसित स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करे। पारिवारिक कार्यों और महत्वपूर्ण समारोहों के लिए शुभ दिन।रोमांस का रोमांचक दिन- शाम के लिए कुछ खास प्लान करें और उसे जितना हो सके रोमांटिक बनाने की कोशिश करें। आज आपको महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। 

सिंह राशि 

आपकी जबरदस्त बौद्धिक क्षमता आपको विकलांगता से लड़ने में मदद करेगी। सकारात्मक विचार रखने से ही आप इस समस्या से लड़ सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है तो मनी मैनेजमेंट और सेविंग के संबंध में किसी बुजुर्ग से सलाह लें। अपने परिवार के साथ सामाजिक गतिविधि सभी को आराम और सुखद मूड में रखेगी। 

कन्‍या राशि 

अत्यधिक प्रभावशाली लोगों का समर्थन आपके मनोबल को बड़ा बढ़ावा देगा। यदि आप थोड़ा अतिरिक्त पैसा बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं- सुरक्षित वित्तीय योजनाओं में निवेश करें। आपको घर में लोगों के साथ कुछ रोमांचक और अलग करना चाहिए। रोमांस का रोमांचक दिन- शाम के लिए कुछ खास प्लान करें और उसे जितना हो सके रोमांटिक बनाने की कोशिश करें। आज आपको महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। 

तुला राशि 

कुल मिलाकर स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन यात्रा व्यस्त और तनावपूर्ण साबित होगी। वित्त निश्चित रूप से एक बढ़ावा मिलेगा-लेकिन एक ही समय में व्यय भी बढ़ जाएगा । यह आपके पक्ष में ज्यादा कुछ किए बिना दूसरों का ध्यान आकर्षित करने का सही दिन है। किसी को प्यार में सफल खुद की कल्पना करने में मदद करें। लाइफ पार्टनर के साथ कुछ समय बिताने के लिए आज आप अपना ऑफिस जल्दी छोड़ सकते हैं। 

वृश्चिक राशि

आज आप आराम महसूस करेंगे और आनंद लेने के लिए सही मूड में होंगे। नए अनुबंध आकर्षक लग सकते हैं, लेकिन वांछित के रूप में लाभ नहीं लाएंगे- जब पैसे निवेश करने की बात आती है तो जल्दबाजी में निर्णय न लें। पत्नी के साथ खरीदारी बेहद आनंदित रहेगी। इससे आपके बीच की समझ भी बढ़ेगी। एक तरफा मोह ही आपको दिल का दर्द लाएगा।

धनु राशि

एहसास है कि आत्मविश्वास के साथ आप अपनी लंबे समय तक बीमारी के साथ लड़ेंगे । इच्छाएं पूरी होंगी क्योंकि आशीर्वाद और सौभाग्य आपके रास्ते में आता है- और जैसा कि पिछले दिनों की कड़ी मेहनत से परिणाम आते हैं।  किसी के प्यार के परमानंद का अनुभव मिल सकता है। आपके अतीत से कोई आपसे संपर्क कर उसे यादगार दिन बनाने की संभावना है। 

मकर राशि 

आप फुर्सत का आनंद लेने जा रहे हैं।पैसा जमीन-जायदाद में निवेश करना चाहिए। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकताएं दें। अपने आप को परिवार में शामिल होने के लिए एहसास दिलाए कि आपको उनके सुख और दुख का एहसास है। आपकी मुस्कान का कोई मतलब नहीं है क्योकि आप दिखावटी हंस रहे है का कोई आवाज नहीं है क्योंकि आप कंपनी को मिस करते हैं। आप अपनी मां की जरूरतों के लिए प्रवृत्त अपने खाली समय समर्पित करना चाहते हैं, लेकिन कुछ जरूरी आने के कारण ऐसा करने में सक्षम नहीं होगा । 

कुंभ राशि 

दोस्त सहायक हैं और आपको खुश रखेंगे। पैसों से जुड़े किसी मामले में आप शामिल थे तो आज कोर्ट आपके पक्ष में फैसला करेंगा। इससे आपको आर्थिक लाभ होगा। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ सुकून भरे पल बिताएं। लव लाइफ आज विवादास्पद हो सकती है। आज आप अपने कामों को समय पर पूरा करने की कोशिश करें। ध्यान रखें कि कोई घर पर आपका इंतजार कर रहा है, जिसे आपकी जरूरत है। 

मीन राशि 

सेहत आज उत्तम रहेगी। अपने अतिरिक्त पैसे को एक सुरक्षित जगह पर रखें जो आपको आने वाले समय में रिटर्न का वादा करेगा। जिस किसी पर आप भरोसा करते हैं, वह आपको पूरी सच्चाई नहीं बता रहा होगा- दूसरों को समझाने की आपकी क्षमता आपको आने वाली समस्याओं को हल करने में मदद करेगी।

Share.
Exit mobile version