उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आने के एक के बाद एक राजनेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है इसी कड़ी में बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर बड़ा हमला बोला है। अपर्णा यादव ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर हमेशा अभद्र टिप्पणियां करते रहते हैं, जिससे जनता ने उन्हें चुनाव में जवाब दिया है।

अपर्णा यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत कर आई है। जनता ने यह बता दिया है कि हम सेवक हैं समाजवादी पार्टी की हार पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के विधानसभा चुनाव में दूसरे पर जो निजी टिप्पणी की गई वह विपक्ष की हार का सबसे बड़ा कारण है। आप लोगों के आशीर्वाद से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे हम बखूबी निभाएंगे। विपक्ष का अब कुछ नहीं होने वाला है। मोदी और योगी देश और प्रदेश का विकास करेंगे। अब सुशासन चलेगा ना की अभद्र बयान और टिप्पणी।

आपको यह भी बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा गठबंधन को मिली हार का ठीकरा बहुजन समाजवादी पार्टी पर फोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन किए बगैर बसपा ने चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मदद की। मायावती वोट काटने की राजनीति की है। बसपा ने 122 सीटों पर सपा गठबंधन को नुकसान पहुंचाया है।

इसके अलावा ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा कि चुनाव हारने का सबसे बड़ा कारण सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग है हम 50 सीटे 2000 और 100 वोट के बीच में हारे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मतगणना में बेईमानी की गई है। क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन से 125 सीटें मिली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version