Job Totke: कई बार नौकरी पाने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हजार कोशिश करने के बाद भी अच्छी नौकरी नहीं मिल पाती है। इस स्थिति में वास्तु शास्त्र के आधार पर कुछ टोटकों को करना चाहिए। इससे आपको किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना होगा। इस उपाय से आपको तुरंत नौकरी मिल जाएगी।

कई बार जीवन में ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है कि आप चाह कर भी नौकरी नहीं कर पाते हैं। सारी चीजें फाइनल होने के बाद अंत में कई मुसीबतें खड़ी हो जाती है और अवसर आपके हाथ से निकल जाता है। इस स्थिति में ज्योतिष शास्त्री का बताया गया कुछ उपाय करना है। इससे सभी परेशानियों का निवारण हो जाएगा। इसके अलावा आपको नौकरी भी आसानी से मिल जाएगी। तो आइए जानते हैं कौन से उपाय करने की है जरूरत।

1. गाय की करें सेवा

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि नौकरी पाने के लिए गाय की सेवा सबसे ज्यादा अचूक उपाय है। इससे आपको जीवन में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आएगी। नौकरी पाने के लिए आप इंटरव्यू से पहले गाय को चना और गुड खिलाएं। ये बेहद अचूक उपाय है। इससे आपको आसानी से नौकरी मिल सकती है।

2. शनिवार के दिन इस मंत्र का जाप करें

ज्योतिष शास्त्री के अनुसार नौकरी पाने के लिए शनिवार के दिन उपाय करने की जरूरत है। नौकरी में आ रही परेशानियों को शनि देव खत्म कर देते हैं। इसके लिए ‘ऊं शं शनैश्चराय नम:’ का जाप 108 बार करें। इससे नौकरी में आ रही सभी परेशानियों का अंत हो जाएगा। इससे आपको नौकरी भी आसानी से मिल जाएगी।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

3. 12 मुखी रुद्राक्ष धारण करें

जिन लोगों को नौकरी के परेशानी आ रही है वो लोग 12 मुखी रुद्राक्ष धारण करें। ये बेहद अचूक उपाय है। इससे सभी परेशानियों का हल निकल जाता है। 12 मुखी रुद्राक्ष धारण करने से व्यक्ति को किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है। इससे आपको आसानी से नौकरी मिल जाएगी।

4. हनुमान जी की करें पूजा

मान्यताओं के अनुसार कहा जाता है कि हनुमान जी कि पूजा अर्चना से भक्तों के जीवन में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आती है। अगर आप इंटरव्यू देने के लिए जा रहे हैं तो हनुमान जी कि पूजा करें। इसके अलावा ‘ॐ श्री हनुमंते नमः’ का जाप करें। इससे सभी परेशानियों का हल निकलेगा। इसके अलावा आपको तुरंत नौकरी मिलेगी।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version