Hyundai Verna 2023: देश की जानी मानी ओटो कंपनी Hyundai अपनी एक से बढ़कर एक कार को लॉन्च करती रहती है। जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। देश में कई बेहतरीन गाड़ियों को उतारने के बाद एक बार फिर से Hyundai अपने यूजर्स के लिए के एक बेहद शानदार कार को लेकर आ रही है। इस कार का नाम Hyundai Verna 2023 है। इसकी लॉन्चिग जनवरी के महीने में की जाएगी। इस कार को बेहद जबरदस्त लुक के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके लुक ने यूजर्स को काफी दीवाना बनाया हुआ है। Honda City, Skoda Slavia, Maruti Suzuki Ciaz और Volkswagen Virtus से होने वाली है। आपको बता दें, इस कार के शानदार फीचर्स Mahindra Electric XUV 700 और Mercedes से मिलते जुलते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Hyundai Verna 2023 के फीचर्स

लुकस्पोर्टी फ्रंट ग्रिल / ग्रिल में पेरामैट्रिक डिजाइन
फीचरLED DRLs, LED MFR Headlamp
लंबाई-चौड़ाई4,440 mm लंबाई, 1729 mm चौड़ी, 1,475 mm ऊंची
टायर व्हीलबेस 2,600 mm 
सीटरियर सीट्स पर ज्यादा स्पेस 
टच स्क्रीन8 इंच का टच स्क्रीन 
सपोर्टऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो
इंजनमाइल्ड हाइब्रिड
फ्यूल वेरियंट1.5-litre petrol, एक 1.5-litre diesel
मोटरएक 1.0-litre turbo petrol motor 

Hyundai Verna 2023 कार की कीमत और खासियत

Hyundai Verna 2023 कार को ओटो एक्सपो में लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्चिग और फीचर्स को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा चल रही है। इस शानदार कार की कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, इस कार को कम कीमत में बेहद जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में उतारने की Hyundai ने तैयारी कर ली है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version