यूपी की चर्चित कुंडा विधानसभा सीट पर तनातनी का माहौल छाया हुआ है। समाजवादी पार्टी के नेता और कुंडा विधानसभा से प्रत्याशी गुलशन यादव ने गंभीर आरोप लगाया है। चुनावों के करीब आने पर विपक्षी दल ऐसे आरोप लगाते हैं। अब गुलशन यादव ने पुलिस प्रशासन से जान बचाने के लिए गुहार लगाई है।

गुलशन यादव ने ट्वीट किया है कि मैं गुलशन यादव 246 विधानसभा कुंडली सही सपा प्रत्याशी हूं मेरी पत्नी सीमा यादव वर्तमान में चेयरमेन है। चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह, एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं। कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ राजा भैया और गुलशन यादव ने आज अलग अलग से गेट से जाकर नामांकन किया।

गुलशन यादव द्वारा किए गए ट्वीट में प्रतापगढ़ पुलिस और उत्तर प्रदेश के पुलिस डीजीपी को टैग किया गया। पिछले दिनों विधानसभा क्षेत्र के रैयापुर गांव में चुनावी प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभा में अभद्र टिप्पणी करने पर गुलशन यादव के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। गुलशन यादव की टिप्पणी को लेकर जनसत्ता दल कार्यकर्ताओं में आक्रोश की भावना आ गई।

हल्का दरोगा गणेश दत्त पटेल की तस्वीर पर गुलशन यादव का नामजद करते हुए अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई जिसमें थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि नुक्कड़ सभा के दौरान अभद्र टिप्पणी करने पर गुलशन यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। तभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा गुलशन यादव ने डीजीपी और पुलिस अधीक्षक को ट्वीट कर कहा कि रघुराज प्रताप सिंह और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उनकी हत्या की साजिश की रच रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version