Shukra Gochar 2022:ज्योतिष शास्त्र हमारे लिए बहुत महत्व रखते हैं। ज्योतिष शास्त्र से हमें पता चलता है कि क्या करना सही है और क्या गलत है कौन सा गोचर शुभ है जिससे हमें फायदा मिलता है। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि शुक्र गोचर बहुत ही अहम गोचर है। ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को भोग विलास, लव रोमांस, सुख सुवधा, ऐश्वर्य, वैभव, धन और सुखद दांपत्य का कारक ग्रह बताया गया है।

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को बेहद फास्ट स्थान दिया गया है शुक्र जब राशि परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियां प्रभावित होती है। पंचांग के मुताबिक 2 दिन बाद यानी 7 अगस्त को शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र के कर्क राशि में गोचर से इन राशि वालों को आर्थिक उन्नति के साथ जीवन में तरक्की मिलने की भी संभावना है।https://www.dnpindiahindi.in/astrology/lucky-zodiac-sign-which-3-zodiac-sign-is-the-most-lucky-always-gives-luck/176076/

मेष राशि: शुक्र का कर्क राशि में गोचर मेष राशि वालों के लिए शुभ समय लेकर आ रहा है। इस दौरान इनके मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है नौकरी पेशे से जुड़े लोगों को तरक्की मिल सकती है। इससे इनकी आय में बढ़ोतरी होगी। इन लोगों के करियर में शुभ समाचार मिल सकता है। जो नौकरी और रोजगार की तलाश में है उनकी ख्वाहिश पूरी हो सकती है।

वृषभ राशि: शुक्र गोचर आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है। इस राशि के जातकों में इस दौरान सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है। वृषभ राशि वाले के लिए यह समय निवेश हेतु उच्च फलदाई सिद्ध हो सकता है। इन्हें अचानक धन प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का कर्क में गोचर लकी साबित हो सकता है। इस दौरान इन्हें नौकरी में तरक्की और वेतन में वृद्धि हो सकती है।

कन्या राशि: इस दौरान कन्या राशि वालों को हर क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले स्टूडेंट के लिए यह समय शुभ साबित हो सकता है।

Also Read:  Vice Presidential Election 2022: उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का पक्ष हुआ और मजबूत, अब TRS करेगी समर्थन

तुला राशि: इन जातकों को इस दौरान नौकरी में लिए प्रस्ताव मिल सकते हैं निवेश के लिए समय अनुकूल है कार्यस्थल पर उच्च अधकारी का सहयोग मिलेगा और वो आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version