Vastu Tips For Job: आज के दौर में पढ़ाई-लिखाई करने के बावजूद नौकरी की बहुत मारामारी है। वैकेंसी 4 आती है तो नौकरी लेने वाले की लाइन 10 रहती है। इस प्रतिस्पर्धा के दौर में अच्छी नौकरी मिलना किसी चुनौती से कम नहीं है। कभी-कभी योग्यता होने के बावजूद नौकरी मिलने में परेशानी होती है। कभी तो सिलेक्शन होने के बाद भी नौकरी हाथ से निकल जाती है। अब इसके पीछे वास्तु और ग्रह-दोष हो सकता है। ज्योतिष शास्त्र कहता है कि कर्म के साथ ग्रहों का आपके पक्ष में होना बहुत जरूरी है।

अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है नौकरी मिलने में बाधाएं आ रही हैं, तो कुछ टोटके अपनाकर आप इन्हें दूर कर सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि वह कौन से उपाय हैं जिनका शास्त्रों में जिक्र किया गया है।

इंटरव्यू में जाते वक्त गाय को आटे के पेड़े में गुण रखकर या गुड़ चना अपने हाथों से खिलाए, ऐसे नौकरी मिलने की संभावनाएं प्रबल होती है।

मान्यता है कि महीने के पहले सोमवार को सफेद कपड़े में काले चावल बांधकर मां काली को अर्पित करने से जल्दी नौकरी प्राप्त हो सकती है।ध्यान रहे कि चावल टूटना नहीं चाहिए।

नौकरी मिलने में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए सुबह पक्षियों को सात प्रकार के अनाज मिलाकर दाना खिलाना चाहिए।

माना जाता है कि नौकरी के लिए नींबू का टोटका करने से सफलता मिल सकती है इसलिए इंटरव्यू में जाने से पहले एक नींबू के ऊपर चारों दिशाओं में 4 लॉन्ग गाड़ दे इसे लेकर ओम श्री हनुमते नमः मंत्र का जाप 108 बार करें और फिर अपने पास रख ले।

https://www.dnpindiahindi.in/country-state/in-indore-the-station-in-charge-shot-the-female-si-posted-in-the-control-room-then-committed-suicide/145261/

कई दिनों से नौकरी की तलाश में है और फिर भी आपके हाथ खाली हैं तो इसके लिए 12 मुखी रुद्राक्ष की माला धारण करना अच्छा माना गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version