OTT Superstar: कोरोना वायरस के दौरान दर्शकों के बीच ओटीटी काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ, जिसके बाद दर्शकों का क्रेज ओटीटी पर बरकरार है। दर्शक अच्छे कंटेंट के लिए वेब सीरीज को ज्यादा पसंद करने लगे हैं। वहीं, ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनकों बड़े पर्दे पर खास पहचान नहीं मिली। लेकिन ओटीटी से उन्होंने अच्छी खासी पहचान बना ली है। आइए जानते हैं कौन-कौन ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिन्हें बड़े पर्दे से ज्यादा ओटीटी से पहचान मिली।

बॉबी देओल

बॉबी देओल ने अपने शुरुआती करियर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म दी हैं। फैंस उनके एक्टिंग के दीवाने हो गए थे। लेकिन, कुछ सालों के बाद उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई और वो फिल्मों से दूर होते गए। लेकिन फिर से वो अपनी एक्टिंग का जलवा ‘आश्रम’ वेब सीरिज में दिखाया, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया।

जितेंद्र कुमार

जितेंद्र कुमार यानी जीतू भईया अब जब भी कोटा का नाम कही आता है तो सबके जुबान पर जीतू भईया का नाम आता है। उनकी वेब सीरिज कोटा फैक्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आया। फिर वो वेब सीरिज पंचायत, पंचायात 2 में नजर आए। वहीं, वो फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी को आज कौन नहीं जानता है। वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ उनके द्वारा निभाया गया कालीन भैईया को रोल दर्शकों ने खूब पसंद किया।

अली फजल

अली फजल बॉलीवुड के कई फिल्में में नजर आ चुके हैं। लेकिन उनको असल पहचान वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से मिली है। इस सीरीज में उन्होंने गुड्डू भैया का किरदार जबरदस्त निभाया।

इसे भी पढ़ें सलमान के इस बुरे बर्ताव पर फैंस हुए नाराज़, यूजर्स बोले – अपने से छोटे कलाकारों की इज्ज़त करना सीखिए

दिव्येन्दु शर्मा

दिव्येन्दु शर्मा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन उनको असल पहचान वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से मिली। जिसमें उन्होंने मुन्ना भईया का किरदार निभाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version