Yearly Horoscope 2023: नए साल की शुरुआत होने वाली है। कुछ ही दिनों में 2023 का आगमन हो जाएगा। आपको बता दें, नए साल के आगमन से लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है कि उनके लिए नया साल कैसा रहने वाला है। इसी के साथ ज्योतिष शास्त्र में कई सारी चीजों को उल्लेख किया गया है। ज्योतिष शास्त्री कहते हैं कि कुछ ग्रहों का उल्टा प्रभाव पड़ने वाला है। इससे कई राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा। तो आइए जानते हैं नया साल पर किन राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ने वाला है।

मेष राशि जातकों पर पड़ेगा प्रभाव

इस बार नए साल पर कई जातकों पर ग्रहों के बदलाव का बुरा प्रभाव पड़ने वाला है। वहीं इस वर्ष मेष राशि के जातकों को भी सावधानी बरतने की जरूरत है। जी हां, 2023 मेष राशि के जातकों के लिए बहुत भारी होने वाला है। इसलिए जातकों को कुछ चीजों का ध्यान रखना होगा। इस वर्ष बच्चे स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान हो सकते हैं। इसके अलावा धन हानि की भी समस्या काफी बढ़ सकती है।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

मिथुन राशि के जातक हो जाएं सावधान

मिथुन राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। वहीं माता पिता के स्वास्थ्य को लेकर इस साल परेशान हो सकते हैं। इस वर्ष पिता के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि के लिए भारी है ये साल

कन्या राशि के जातकों के लिए ये साल बेहद भारी है। जी हां, इस साल किसी नए कार्य की शुरुआत न करें। इस वर्ष कई सारी चीजों को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है। धन संबंधित समस्याओं को लेकर तंग रहेंगे। इसलिए कुछ ही चीजों को लेकर धैर्य रखें। वहीं स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को लेकर भी परेशान हो सकते हैं। इसलिए सावधानी बरतें और किसी अन्य व्यक्ति पर भरोसा न करें। इससे धन हानि का संयोग बन सकता है।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version