Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई है। आमतौर पर देखा जाता है कि जिस तरह इंसानों द्वारा जंगलों का दायरा घटाकर सड़क निर्माण या फिर अन्य कार्य किए जा रहे हैं इससे जीव-जंतुओं पर काफी प्रभाव पड़ा है। इसी बीच कई जंगली जानवर जंगलों के बीच से ही सड़क पर आ जाते हैं। इसी बीच सड़क पर टहलते हुए बाघ को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और वहां से भाग जाते हैं।

सड़क पर घूम रहा बाघ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ जंगल से होते हुए सड़क पार करता है। तभी वहां दो बाइक सवार बाघ को देखकर अपना होश खो बैठते हैं। बाघ उन बाइक सवारों की तरफ बढता है और फिर आते आते रुक जाता है। इस तरह बाघ को अपनी तरफ आते देखकर बाइक सवार के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इसके बाद वह डर के मारे अपनी बाइक भी पीछे करने लगते हैं। वही पीछे से गाड़ी में बैठे व्यक्ति बाघ और बाइक सवार का वीडियो रिकॉर्ड करने लगते हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Also Read-  हंसी मजाक के बीच दुल्हन ने खींच लिए लड़के के बाल ,VIRAL VIDEO देखकर हो जाएंगे लोटपोट

आईएफएस अधिकारी ने शेयर की वीडियो

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है “जब तक किसी के पास बाइक में बैक गियर नहीं है, अपने दिमाग के पीछे सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और जंगली आवासों में धीमी गति से ड्राइव करें।” इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘मैं तो उत्तराखंड में ये नजारा रोज देखता हूं।’

Also Read- क्रिसमस पर शख्स ने कुत्तों के लिए बनाया टेस्टी खाना, तोहफे में बांटे खिलौने, VIDEO दिल जीत लेगा

इस वीडियो पर एक अन्य यूजर ने लिखा है ‘कृपया करके इन सभी सड़कों को ऊंचा करें। ताकि जानवर बिना परेशानी के यहां पर घूम सके। हमने उनकी जमीनों पर अतिक्रमण किया है ना कि इसके विपरीत। कृपया करके ऊंची करें।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version