Ather 450 Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को जमकर पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि, ओला जैसी कंपनी ने इस साल सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचें हैं। ग्राहकों की इसी पसंद को देखते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को मार्केट में उतार रही हैं।

Ather कंपनी दे रही धांसू ऑफर

इस बढ़ते कॉम्पिटिशन को देखते हुए Ather 450 Electric Scooter पर एक जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर के तहत Ather ने कहा है कि, पेट्रोल की इलेक्ट्रिक गाड़ी को लाकर ग्राहक चमचमाते हुए Ather 450 Electric Scooter को घर ले जा सकता है।

2975 रुपए में खरीदें Ather 450 Electric Scooter?

इतना ही नहीं  2975 रुपए देकर ग्राहक शोरूम से चमचमाते हुए Ather 450 Electric Scooter को घर ले जा सकते हैं। यहां पर ग्राहकों को मात्र इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का 5 फीसदी पैसा देना है। उसके बाद किस्तो में इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर के जरिए 4000 रूपए भी बचा सकते हैं।आपको बता दें, Ather कंपनी की तरफ से ये ऑफर दिसंबर 2022 तक चलाया जा रहा है। जिसका लाभ यूजर्स, उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Ather 450 Electric Scooter के फीचर्स

मोटरWarp मोड में मैक्सिमम पॉवर आउटपुट मौजूदा 6 kW (8.1 hp) से बढ़कर 6.4 kW (8.7 hp) हो गया है।
बैटरी3.6 KWh बैटरी 
रेंज146 किमी की रेंज 
टॉप स्पीडसिंगल चार्ज पर 105 किमी
खास टायर 25 फीसदी ज्यादा ग्रिप और 16 फीसदी ज्यादा कॉन्टैक्ट पैच
मु्ख्य फीचरप्रोसेसर को और भी ज्यादा फास्ट करने के लिए 2GB RAM
डिस्प्ले 7.0- इंच टचस्क्रीन सिस्टम फ्रंट
ब्रेकरियर डिस्क ब्रेक
कीमत 1 लाख 29 हजार

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version