Baaz Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की लगातार मांग बढ़ती जा रही है।यूजर्स इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदने के लिए टूट पड़ रहे हैं। ऐसे में कंपनियों के बीच सस्ते में अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की होड़ देखने को मिल रही है। ओला कंपनी ने अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर से मार्केट में पहले से ही तहलका मचाया हुआ है। इस बीच Baaz Bikes Electric Scooter का भी जादू यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। Baaz Bikes Electric Scooter अपने फीचर्स के कारण यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है। ओला और बजाज जैसी कंपनियों को इसने पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Baaz Electric Scooter के फीचर्स

लंबाई चौड़ाई1624 मिमी लंबा और 680 मिमी चौड़ा 1052 मिमी ऊंचा 
स्पीड25 किमी प्रति घंटा की रफ्तार
बैटरी1028Wh लिथियम आयन बैटरी 
सेफ्टीबैटरी वाटर और डस्ट प्रूफ 
खासियतफाइंड माई स्कूटर बटन
कीमत35000

Baaz Bikes Scooter क्यों खरीदें?

Baaz Bikes Scooter में अच्छी बैटरी दी गई है जो कि, वॉटर प्रूफ है आप इसे किसी भी मौसम में लेकर बाहर निकल सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल सामान की डिलीवरी के लिए किया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version