Uttarakhand: आगमी लोकसभा और निकाय चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा के पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जितने का आह्वान किया है। ‌ बता दें कि, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी हैं। बीते शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहते हैं कि, पार्टी के नए अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की अध्यक्षता में हुए हरिद्वार पंचायत चुनाव में पार्टी ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया।

पार्टी के नए संगठन की पहली बैठक

सीएम धामी आगे कहते हैं कि, प्रदेश संगठन की नई टीम बन गई है और अब आगामी लोकसभा चुनावों और निकाय चुनावों के लिए सभी को तैयार रहना है। उन्होंने आगे कहा कि, पार्टी के नए संगठन की पहली बैठक हो रही है और इसके जरिए सभी को आगे के कार्यक्रम और योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी। केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे कार्यों को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे और संगठन को लगातार मजबूत करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read: UP News: लखीमपुर खीरी कांड के मुख्य गवाह और भाई पर तलवार से जानलेवा हमला, आशीष मिश्रा पर लगा आरोप

विदेश तक पहुंचाने में मिलेगी मदद

पार्टी के नए संगठन की पहली बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहते हैं कि, जी 20 के तहत ऋषिकेश में आयोजित होने वाले कार्यक्रम से प्रदेश की सांस्कृतिक पहचान को विदेश तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा ने प्रदेशवासियों को दो कार्यक्रम आयोजन की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि, इससे दादू को विश्व स्तर पर नई पहचान मिलेगी

Also Read: Health Tips: पहली बार जिम ज्वॉइन करने पर रखें इन बातों का खास ख्याल, बन सकता है हार्ट अटैक का खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version