Car Discount Offer: भारत में कोरोना महामारी नियंत्रित होने के बाद से ऑटोमोबाइल सेक्टर एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा है। लोगों के पास पूंजी के बढ़ने से लोगों ने अपने खर्चों में इजाफा किया है। ऐसे में लोग जमकर नई कारें खरीद रहे हैं। ऐसे में अगर आप एक किफायती कीमत में दमदार फीचर्स वाली कार की तलाश कर रहे हैं तो आपकी ये तलाश पूरी हो जाएगी। आपको बता दें कि देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी मारुति अक्सर बेहतरीन फीचर्स के साथ अपनी कारों को बाजार में लॉन्च करती है। इस कड़ी में मारुति की एक दमदार कार पर भारी छूट मिल रही है।

Maruti Alto K10 पर Discount Offer

मारुति की ये दमदार कार बजट वाले वर्ग के लिए काफी बढ़िया रहेगी। मारुति की ऑल्टो K10 एक शानदार फीचर्स के साथ एक बढ़िया हैचबैक कार है। मारुति ने इस कार के नए अवतार को पेश किया है। मारुति ऑल्टो K10 खास फीचर्स के साथ एक फ्रेश कार है, जिसमें काफी बदलाव किया गया है।

ये भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

जानिए क्या है पूरा ऑफर

मारूति की Maruti Alto K10 आप एक छूट के साथ घर लेकर जा सकते हैं। मारूति की इस कार पर 62000 रुपये की छूट दी जा रही है। मारूति की इस कार की एक्सशोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है। ऐसे में आप इस कार को डिस्काउंट के बाद 3.3 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Maruti Alto K10 की जानकारी

इंजन: 998 cc
माइलेज: 24.9 kmpl
बीएचपी: 65.71bhp
ट्रांसमिशन: Manual/Automatic
बूट स्पेस: 214
फ्यूल टाइप: पेट्रोल
एन टॉर्क: 89nm
कीमत: 3.99 – 5.83 Lakh

मारुति की कार की पूरी जानकारी

आपको बता दें कि मारुति की इस कार के बढ़िया फीचर्स है। इस कार में एंड्राइड और ऐप्पल कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट दिया गया है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और वॉयस कंट्रोल, फ्रंट और रियर डोर स्पीकर, डैशबोर्ड पर बटन के साथ चार पावर विंडो और ओआरवीएम की सुविधा मिलती है। इस कार में डुअल फ्रंट ऐयरबैग, फोर्स लिमिटर फ्रंट सीट बेल्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर, ऑटो डोर लॉक, हाई स्पीड अलर्ट, ईबीसी, एबीएस दिए गए हैं। आपको बता दें कि ये कार 6 रंगों के साथ पेश की गई है। इस कार की शुरुआती 3.99 लाख रुपये से शुरु होकर इसका टॉप मॉडल 5.83 लाख का है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। निर्णय लेने से पहले हमेशा कार के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: Handwriting Tips: बच्चों की गंदी हैंड राइटिंग को ऐसे बनाएं सुंदर, आज ही अपनाएं ये टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version