Honda Electric Bike: देश की सबसे बड़ी ओटो कंपनी Honda अपनी कार और बाइक्स से तो तहलका मचा ही चुकी है। इसके साथ ही एक बार फिर से अपनी जबरदस्त Honda Electric Bike के जरिए एक बार फिर से मार्केट में आ रही है। इस Honda Electric Bike में कई सारे हाईटेक फीचर्स मिलने वाले हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक के नाम का अब तक कोई भी खुलासा नहीं हुआ है।

Honda Electric Bike जल्द होगी लॉन्च

इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, इसका डिजाइन CB350 बाइक से मिलता जुलता हो सकता है। इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज और स्पीड अभी सामने तो नहीं आयी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि,  PMS इलेक्ट्रिक मोटर के साथ, फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी  के साथ ये बाजार में उतारी जा सकती है। इसके साथ ही ये सिंगल चार्ज पर 200km रेंज दे सकती है।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

ये हो सकते हैं फीचर्स

आपको बता दें, Honda Electric Bike के फीचर्स को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आयी है। लेकिन इसके संभावित फीचर्स के इसके लुक और पार्ट्स का अंदाजा लगाया जा रहा है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि, इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक का टायर्स में डिस्क ब्रेक, ड्यूल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रिजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम और राइडिंग मोड्स मिल सकते हैं। इसके साथ ही इसमें कुछ सेफ्टी फीचर्स मिलने की भी बात की जा रही है।Honda Electric Bike की कीमत पर अगर नजर डालें तो इसकी संभिवत कीमत 3 से 5 लाख रूपए बताई जा रही है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version