Flipkart Big Saving Days Sale: इंडिया में काफी लोग हैं, जो अब ऑफलाइन से अधिक ऑनलाइन शॉपंग करना पसंद करते हैं। अगर आप भी ऑनलाइन खरीददारी करने का शौक रखते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि देश की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल शुरु होने वाली है। फ्लिपकार्ट पर शुरु हो रही इस सेल का नाम Flipkart Big Saving Days है। आइए जानते हैं कि क्या खास है इस सेल में।

इनके लिए शुरु हुई Flipkart Sale

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस सेल की शुरुआत 16 दिसंबर यानि कि शुक्रवार से होगी। मगर प्लस मेंबर्स इस सेल को 15 दिसंबर से ही एक्सेस कर सकते हैं। ये सेल 21 दिसंबर तक चलेगी।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

यूजर्स को मिलेगी स्पेशल सुविधा

फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Saving Days सेल में कई कंपनयां अपने प्रोडक्ट को बेचेंगी। आप इस सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम, फैशन ब्यूटी प्रोडक्ट, घर का सामान और ग्रोसरी आदि पर भारी छूट हासिल कर सकते हैं। इस सेल के जरिए आप अपने लिए बचत वाली शॉपिंग कर सकते हैं। इस सेल की टैगलाइन है ‘सुपर डील्स सिर्फ यही’। इसके साथ ही यूजर्स ‘फ्लिपकार्ट पे लेटर’ सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट इसके तहत 250 रुपये का गिफ्ट कार्ड दे रहा है।

iPhone 14 को सस्ते में खरीदें

फ्लिपकार्ट की इस सेल में नए लॉन्च आईफोन 14 पर भी काफी अच्छी बचत होगी। फ्लिपकार्ट की सेल में 78740 रुपये में बेचा जा रहा है। साथ ही 1000 रुपये का डिस्काउंट EMI टांजैक्शन पर दिया जा रहा है। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है।

इन फोन्स पर मिल सकता है भारी डिस्काउंट

वहीं, इस सेल में आईफोन के साथ ही पोको M3, रियलमी C20 और वीवो के फोन पर अच्छी छूट दी जाएगी। इन सबके साथ आप इलेक्चट्रॉनिक्स आइटम पर भी 80 फीसदी की छूट का फायदा ले सकते हैं। इस सेल में आपको फैशन प्रोडक्ट पर 50 से 80 फीसदी की छूट मिल जाएगी। अगर आप अपना बजट बढ़ा लेते हैं तो आपको काफी अच्छे प्रोडक्ट काफी कम कीमत पर मिल जाएंगे। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आप कई आइटम पर कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version