Honda Electric Scooter: देश की सबसे बड़ी ओटो कंपनी होंन्डा देश में कई सारी गाड़ियों के साथ-सथ इलेक्ट्रिक वाहनों को भी लॉन्च कर रही हैं। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी किसी नए होन्डा वाहन की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपके लिए होंडा के अपकमिंग स्कूटर से जुड़ी खास जानकारी लेकर आए हैं। जिसे कंप्यूटर भी कहा जा रहा है। होन्डा Honda NS125LA और Honda Winner X जैसे जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उतारेगी।

Honda ला रहा धांसू स्कूटर

होन्डा कंपनी ने अपने दो स्कूटरों के लिए पेटेंट फाइल किया है। जिसको लेकर खास जानकारी सामने आयी है। खबरों की मानें तो इसमें NS125LA और वीनर एक्स मॉडल को बाजार में उतारा जाएगा।Honda NS125LA के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसमें 124 सीसी का इंजन मिलेगा। जो कि, 8.9bhp और 9.8Nm की पावर को जनरेट करेगा। इसमें LED इंस्ट्रूमेंट कलस्ट जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

फीचर्स कर देंगे हैरान

वहीं अगर Honda Winner X स्कूटर की अगर बात करें तो इस स्कूटर में 150cc सिंगल सिलेंडर दिया जा रहा है। इसकी मोटर 15.4 bhp की दमदार और 13.5 Nm की पीक पावर टॉर्क जनरेट करेगी।इसके साथ ही इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version