Kawasaki W175 Bike: भारत में मोटरसाइकिल की मार्केट काफी बढ़ी है। आज के समय में काफी लोग टू-्व्हीलर को अपनी पहली पसंद मानते हैं। यहीं वजह है कि वाहन कंपनियां टू-व्हीलर सेगमेंट पर काफी ध्यान दे रही है। आपको बता दें कि इसी क्रम में मशहूर बाइक कंपनी कावासाकी Kawasaki अपने दमदार फीचर्स के लिए काफी पॉपुलर है। इसी कड़ी में Kawasaki W175 Bike बाजार में काफी धूम मचा रही है। दरअसल, कावासाकी की ये प्रीमियम बाइक युवाओं के बीच काफी फेमस है। इन दिनों बाइक की मांग वैसे भी काफी तेजी से बढ़ रही है। जानिए क्या है इसके खास फीचर्स।

Kawasaki W175 Bike की जानकारी

बताया जा रहा है कि कावासाकी की ये बाइक रॉयल एनफील्ड जैसी ताकत रखती है। साथ ही इसका लुक यामाहा RX100 की तरह दमदार है। रेट्रो लुक वाली ये बाइक काफी आलीशान फीचर्स से भरी हुई है। इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक है। कंपनी ने इसके दो वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इसमें पहला है स्टैंडर्ड और दूसरा है स्पेशल एडिशन। कंपनी ने इसे एबोनी ब्लैक और  रेड कलर में पेश किया है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

फ्यूल कैपेसिटी12 लीटर
फ्रंट ब्रेकडिस्क
रियर ब्रेकड्रम
ताकत13 PS
टॉर्क13.3NM
गियरबॉक्स 5
कीमत1.47-1.49 लाख

Kawasaki W175 Bike Features

Kawasaki W175 Bike में 177 cc एयर कूल्ड इंजन दिया है। वहीं, 13 पीएस की पावर, 13.3 Nm का टॉर्क और 5 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं। इसमें टेलीस्कोपिक सस्पेशन और ट्विन रियर स्प्रिंग, बाइक में आगे की तरफ पेटल टाइप रोटल और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक है। इसके साथ ही इसमें सिंगल चैनल एंटी ब्रेक सिस्टम। वहीं, बाइक के आगे की ओर 30 एनएम का टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और पीछे की ओर ड्यूल शॉक ऑब्जर्वर सिस्टम मिलता है।

Kawasaki W175 Bike Price

Kawasaki W175 Bike में हेलोजिन लाइट्स का इस्तेमाल किया है। इसमें सिंगल पीस बेंच स्टाइल सीट दी है। बाइक के चारों तरफ क्रोम एलिमेंट हैंडलेंप दिए गए हैं। बाइक में राउंडशेप हैडलैंप्स और रेट्रो डिजाइन वाले टेललैंप्स साथ ही टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं। Kawasaki Bike के स्टैंडर्ड वैरिएंट की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 1.47 लाख रुपये है। वहीं, Kawasaki W175 Bike के स्पेशल वैरिएंट की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 1.49 लाख है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version