Kia Carens: अगर आप भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी Kia की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें, आपको झटका लग सकता है। क्योंकि किआ ने Kia Carens कार के एक झटके में दाम बढ़ा दिए हैँ। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। Kia Carens खरीदने वाले ग्राहकों का दिल टूट गया है।

Kia Carens के बढ़े दाम

आपको बता दें, भारत की मशहूर MPV कार Kia Carens पर कंपनी की तरफ से 50,000 रुपये बढ़ा दिए गए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि,केरेंस के कुल 19 वेरिएंट्स की बिक्री होती है और कंपनी ने सभी वेरिएंट्स की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। Kia साउथ कोरिया की कंपनी है। इस कंपनी ने इसी साल Kia Carens मॉडल को लॉन्च किया था। लेकिन अब इसकी कीमत में इजाफा कर दिया गया है। Kia Carens कार को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है।

Kia Carens के मॉडल्स पर हुई 50,000 की वृद्धि

Kia Carens की कीमत पर नजर डालें तो इसकी कीमत अभ तक तो 9,59,900 रुपये से लेकर 7,69,900 रुपये थी। लेकिन अब 50000 रूपए बढ़ जाने से से इसकी कीमत में 9,59,900 रुपये से लेकर 17,99,900 लाख तक का इजाफा कर दिया गया है। चलिए आपको बताते हैं, किआ ने किन मॉडल्स की कीमतों में सबसे ज्यादा इजाफा किया है।

Kia Carens के मॉडल कीमत में बढ़ोतरी
1.5 6MT Prestige 7 सीटर50000
1.4 6MT Premium 7 सीटर10000
1.4 6MT Prestige Plus 710000

भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है Kia Carens

Kia Carens के अब इन मॉडल्स को आपको खरीदने के लिए ज्यादा कीमत अदा करनी पड़ेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारत में Seltos और Sonet के बाद Carens किआ के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल्स है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

2022 में सबसे ज्यादा इन गाड़ियों को खरीदा गया है। पिछले महीने इसकी कुल 5,479 यूनिट्स बिकी थीं। Kia Carens के मॉडल्स में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। Kia Carens अपने बेस्ट फीचर्स के कारण चर्चाओं में बनी हुई है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version