Bigg Boss 16: बिग बॉस के इस सीजन के हर एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो की पांचवे हफ्ते में एंट्री हो चुकी हैं। इसी के साथ घर में हर दिन दोस्त दुश्मन बन रहे हैं और दुश्मन दोस्त बन रहे हैं और नए-नए ग्रुप बनते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरफ साजिद खान का ग्रुप काफी मजबूत लग रहा है, लेकिन इस ग्रुप में निमृत के आने की वजह से खटास पैदा हो गई है। वहीं गौतम और शर्लिन अब एक दूसरे के दुश्मन हो गए हैं। साथ ही, आज के एपिसोड का दो प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें एंटरटेनमेंट का डोज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है।

शर्लिन के चिकन पर मचाया घर में बवाल

बता दें कि प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि शर्लिन बिग बॉस के चिकन भेजने के लिए कह रहे होते हैं, जिस पर बिग बॉस उन्हें कॉन्फ्रेंस रूम में बुला लेते हैं और उनको फटका लगाते है और कहते कल के राशन में चिकन भेजा जा चुका है। इसके बाद वो घर वालों से साथ लड़ाई करते दिखाई दिए। दरअसल, कल एक टास्क हुआ था, जिसमें घर के अंधे राशन को एमसी स्टैन ने जीता था और अंधे राशन को निमृत ने जीता था। दोनों को बिग बॉस ने कहा था वो अपने मुताबिक राशन घरवालों में बांट सकते है। वहीं एमसी स्टैन सारे चिकन के पैकेट अपने रूम में रख लिए थे और शर्लिन को एक भी का पैकेट चिकन दिया।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

गौतम ने टीना से लिया बदला

बता दें कि दूसरे प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस इस हफ्ते के कैप्टन को चुनने का अधिकार एक्स कैप्टन को दिए हैं, जिस पर गौतम टीना को कैप्टेंसी के टास्क के दौर से बाहर कर देते है और कहते हुए नजर आते है कि उनकी साइड कोई और ले। इस पर शर्लिन और गौतम के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है और लड़ाई इतनी बढ जाती है कि बीच बचाव करने के लिए सभी घरवालों को आना पड़ा है।  

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version