Mahindra Thar 5 Door: अगर आप थार खरीदना चाहते हैं और एक ऐसी कंपनी की थार की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको एक साथ कई सारे हाईटेक फीचर्स मिल रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी थार गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके फीचर्स को देखते ही आप खरीद लेंगे। जी हां, महिन्द्रा एक दो नहीं बल्कि 5 दरवाजों वाली थार को लॉन्च करने जा रहा है। जैसे ही ये खबर आयी वैसे ही हर तरफ इस खास तरह की 5 दरवाजों वाली थार की चर्चा होने लगी Mahindra Thar के फीचर्स को लोग काफी सर्च कर रहे हैं। महिन्द्रा के इस 5 डोर ऑप्शन वाले वेरिएंट को जल्द लॉन्च किया जाएगा। जिसमें काफी स्पेस होने की बात कही जा रही है। आपको बता दें, फिलहाल महिंद्रा थार का जो मौजूदा 3 डोर वाली ही थार एसयूवी मौजूद कीमत 13.59 लाख रुपये से लेकर 16.29 लाख रुपये तक की है। ऐसे में अगर महिन्द्रा की 5 दरवाजों वाली कार लॉन्च होती है तो इसकी कीमत थोड़ी बढ़ सकती है। चलिए आपको इस खास mahindra Thar के फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं।

Mahindra Thar 5 Doorफीचर्स
इंजन2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल के साथ ही 2.2 लीटर mHawk टर्बो डीजल इंजन
स्पीड6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन
इंटीरियर4X4 ड्राइवट्रेन के साथ ही ज्यादा केबिन स्पेस और बूट स्पेस
कलर ब्लू और ग्रीन जैसे कलर के साथ ही 6 कलर्स में होगी लॉन्च 
टायर चौड़ी टायर और हल्के स्टीयरिंग व्हील्ज
ऐप सस्पेंशन, वायरेलस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट
डिस्प्ले9 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम
चार्जर वायरलेस चार्जिंग
ACऑटोमैटिक AC
स्पीकर रूफ माउंटेड स्पीकर्स
एडवांस सेफ्टी फीचर्स अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS)

5 दरवाजों वाली Mahindra Thar कब होगी लॉन्च?

Mahindra Thar की ये 5 दरवाजों वाली एसयूवी थार काफी पसंद की जा रही है। इसके फीचर्स और कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है।

Also Read- PM Modi Gujarat Visit: पीएम मोदी बोले – ‘फाइटर प्लेन, सबमरीन बना रहा आज का भारत’

लेकिन इसको लेकर काफी चर्चा है। वहीं ग्राहक ये भी जानना चाहते हैं कि, इस 5 दरवाजे वाली कार में किस तरह का अनुभव उन्हें मिलने वाला है। फिलहाल Mahindra Thar की इस 5 दरवाजों वाली थार की लॉन्चिग डेट भी सामने नहीं आ सकी है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version