SL vs AFG T20 WC 2022: अफगानिस्तान और श्रीलंका इस समय ICC T20 विश्व कप 2022 के सुपर 12 मैच में खेल रहे हैं। मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली टीम ने लंका लायंस को पहले गेंदबाजी करने का मौका दिया, और श्रीलंका टीम अपने दोनों मैच को जीत कर सेमीफइनल के लिए जगह पक्की करना चाहेगी। अफगानिस्तान की बल्लेबाजी पारी के दौरान गुलबदीन नायब (Gulbadin Naib) जिन्होंने कमर में चोट लगने के बाद घायल हज़रतुल्लाह ज़ज़ई की जगह ली थी, क्रीज पर वापस लौटने के दौरान ‘स्लिप’ होने के बाद उन्हें लंका की ओर से रन आउट कर दिया गया था।

गुलाटी मारते दिखे गुलबदीन

अफगानिस्तान के पारी के दौरान गुलबदीन नायब कुछ अजीब तरह से रन आउट हुए। गुलबदीन नायब और अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी क्रीज पर मौजूद थे नबी ने शार्ट खेला और दोनों खिलाड़ियों ने दो रन लेने की कोशिश की लेकिन तभी नबी ने अपने साथी खिलाड़ी को रन के लिए मना कर दिया। गुलबदीन को क्रीज से काफी आगे आ गए थे वापस जाने के प्रयास में फिसल गए। फिसलने के बाद भी गुलबदीन ने अपनी विकेट बचाने की कोशिश और बिना बल्ले के ही उन्होंने गुलाटी लगा दी पर भी वह रन आउट हो गए। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: IND vs BAN T20 WC 2022: भारत और बांग्लादेश के बीच बारिश बन सकती है विलेन, जानें क्या कहता है मौसम

श्रीलंका की प्लेइंग 11

पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (wk), धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (c), वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, प्रमोद मदुशन, लाहिरू कुमारा, कसुन रजिता।

अफगानिस्तान की प्लेइंग 11

रहमानुल्ला गुरबाज (wk), इब्राहिम जादरान, उस्मान गनी, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (c), गुलबदीन नायब, अजमतुल्लाह ओमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फरीद अहमद मलिक, फजलहक फारूकी।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version