Mercedes Car Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो कभी हैरान करते हैं तो कभी हंसने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैँ। उसे देखने के बाद आपका सिर न चकरा जाए तो कहना। आज से पहले आपने पेट्रोल या डीजल खत्म होने पर धक्का देते हुए ओटो कार या फिर किसी अन्य वाहन को देखा होगा। लेकिन जैसा वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैँ।

Also Read- VIRAL NEWS: कौन है ये अनोखी लड़की जिसने भगवान श्री कृष्ण से 311 आदमियों की मौजदूगी में रचाई शादी, जरूर जानें

Mercedes Car को धक्का लगाता ओटो वायरल

ऐसा वीडियो शायद ही कभी आपने देखा होगा। क्योंकि दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार मर्सिडिज़ कार के पेट्रोल खत्म होने पर एक ओटो वाला इस कार को धक्का लगाता हुआ नजर आया।सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें आप देख सकते हैं कि, रोड पर मर्सिडिज़ गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो जाता है। ऐसे में देखा जा सकता है कि एक ऑटोवाले ने मर्सिडिज वाले की मदद ओटो चलाते हुए अपने पैर से की है।

Also Read- VIRAL VIDEO: अपनी जान की बाजी लगाकर शख्स ने दिखाई इंसानियत, इस तरह कुत्ते को दी नई जिंदगी

हैरत में पड़े लोग

ये वीडियो इसलिए चर्चाओं में बना हुआ है। क्योंकि ओटो वाला बहुत ही हैरत अंदाज में मर्सिडिज कार को आपने पैर से धक्का लगा है। इस वीडियो को किसी ने राह चलते हुए रिकॉर्ड किया है। जिसके बाद ये इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया। इसके बाद से जो भी इस वीडियो के देख रहा है वो सिर्फ देखता ही जा रहा है। मर्सिडीज बेंज सीएलए 200डी कार की कीमत करीब 40 लाख रुपये है। ऐसे में एक ओटो जिस तरह से इसे धक्का दे रहा है वो सभी को हैरान कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version