Royal Enfield Electric01 Electric Bike: रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक बाइक कॉन्सेप्ट की पहली तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। Royal Enfield Electric01 के पहले लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है। इसके लुक की अगर बात करें तो इसमें पाएंगे Royal Enfield Electric01 कॉन्सेप्ट में नियो-रेट्रो स्टाइलिंग के साथ कई अनोखे टच दिए गए हैं। ये एक गर्डर फोर्क सेटअप है, जो पहले के समय काफी यूज किया जाता था। इसके हेडस्टॉक से एक ट्यूबलर फ्रेम लगाया गया है। रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रिक बाइक (Royal Enfield Electric Bike)  का जो ग्राहक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार खत्म हो चुका है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में राउंड शेप वाली हेडलाइट्स लगाई गई हैं।फ्यूल टैंक ऊपर से नीचे की तरफ दिया गया है। चलिए इसके सभी फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Royal Enfield Electric Bike के खास फीचर

डिजाइननियो विंटेज/क्लासिक स्टाइलिंग
फ्यूल टैंकफ्यूल टैंक ऊपर से नीचे की तरफ दिया गया है।
टायरअलॉय व्हील्स

Royal Enfield Electric01 Electric Bike क्यों है खास?

Royal Enfield Electric01 Electric Bike से जुड़ी ज्य़ादा जानकारी सामने नहीं आ सकी हैं। इसके साथ ही इसकी कीमत और लॉन्चिग डेट को लेकर भी अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। Royal Enfield Electric01 Electric Bike का जैसे ही फर्स्ट लुक सामने आया वैसे ही यूजर्स में इसे खरीदने की होड़ मच गई। लेकिन इसे खरीदने के लिए अभी ग्राहकों को इंतजार करना पड़ेगा। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, Royal Enfield की इलेक्ट्रिक बाइक को सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकते है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version