Jhalak Dikhhla Jaa 10: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) फिलहाल ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में नजर आ रही हैं। 2020 में ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी पर कब्जा करने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। एक्ट्रेस आए दिन स्पॉट होती हैं और फिलहाल तो एक्ट्रेस डांसिंग रियलिटी शो को लेकर चर्चा में है। शो फिनाले के करीब है और कंटेस्टेंट्स काफी मेहनत कर रहे हैं। वहीं फिनाले एपिसोड के लिए रुबीना दिलैक भी तैयार हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह लुक चर्चा में है। आइये देखते हैं रुबीना का एक और ग्लैमरस अवतार।

तस्वीरों में कहर ढा रही हैं रुबीना

फिनाले परफॉर्मेंस के लिए रुबीना ने इंडो-वेस्टर्न व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में नजर आई। एक्ट्रेस इस दौरान व्हाइट और गोल्डन कलर का प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज के साथ मैचिंग फ्रंट स्लिट स्कर्ट को टीमअप किया है। इस लुक को एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर के शूज और मैचिंग ईयररिंग्स से कम्पलीट किया। बालों और मेकअप के लिए डार्क लिपस्टिक और स्मोकी ऑय मेकअप को चुना है । उन्होंने अपने बालों को साइड छोटी करते हुए एक लाल गुलाब लगाया। इस लुक को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस एक बड़ी नोजरिंग्स भी पहनी हुई थी जो उनके इस लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा था।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

‘झलक दिखला जा 10’ सेट पर नजर आई थी रुबीना

बता दें कि इससे पहले रुबीना इस लुक में ‘झलक दिखला जा 10’ सेट पर नजर आई थी। इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी को जमकर पोज देती नजर आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन डांसिंग रियलिटी शो का खिताब अपने नाम करता है। खैर, यह तो वीकेंड पर ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

फिल्म में नजर आ चुकी हैं रुबीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने 2021 में अपनी पहली फिल्म ‘अर्ध’ की शूटिंग भी की। इस फिल्म में वह राजपाल यादव के साथ नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन पलाश मुच्छल ने किया है। वह अपनी खूबसूरती के दम पर कई ब्यूटी पेजेंट जीत चुकी हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version