Used Bike: बाइक सेगमेंट में 100 सीसी इंजन वाली माइलेज बाइक्स के बाद सबसे ज्यादा 100-110 सीसी इंजन वाली बाइकों की मांग होती है। इस सेगमेंट में मौजूद बाइकों में से एक है हीरो पैशन एक्स प्रो डीआरएस (Hero Passion X-Pro Drs 110cc) जो अपने इंजन और माइलेज दोनों के लिए बहुत पसंद की जाती है। हीरो पैशन एक्स प्रो डीआरएस की कीमत वैसे तो ₹80,858.00 (ऑन रोड, दिल्ली) है। लेकिन आप इस बाइक को महज 56 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं यहां बताए गए ऑफर्स के जरिए।

Hero Passion X-Pro Drs पर आज जो ऑफर मिले हैं वो ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट Credr.in से मिले हैं। इस बाइक की बिक्री की लोकशन दिल्ली है। ये एक सेकंड ओनर बाइक है जिसका मॉडल 2019 का है। वेबसाइट के अनुसार बाइक बिल्कुल सही हालत में है। सारे फीचर्स भी वर्किंग कंडीशन में हैं। credr की तरफ से बाइक खरीदने पर 6 महीने की वारंटी भी साथ में दी जा रही है।

Also Read: EWS Reservation Case: कमजोर वर्ग के आरक्षण की वैधता पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, सरकार ने रखा पक्ष

सिर्फ 18000 किलोमीटर चली हुई है ये Hero Passion X-ProDrs

Hero Passion X-Pro Drs पर ये जो ऑफर मिला है, उसके मुताबिक ये बाइक 18000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसका ये 2019 मॉडल बिक्री के लिए दो दिन पहले ही लिस्ट किया गया है। साइट पर इसकी कीमत 56,000 रुपये तय की गई है। आइए जानते हैं कंडीशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Hero Passion X-ProDrs Price and Specifications

Registration Year2019
Engine Type110CC / BS5
Fuel Capacity12L
Mileage55KMPL
Total Weight115KG
Wheels TypeAlloy
BrakesSingle Front Disk and Rear Drum
PriceRs. 56,000 On Credr In / Rs. 80,858 (New Bike On Road Price)

7 दिनों में कोई भी दिक्कत मिले तो कंपनी लेगी जिम्मेदारी

credr in पर बाइक खरीदने का सबसे बड़ा फायदा ये होता है कि सेकंड हैंड बाइक पर भी सात दिनों का प्रोटेक्शन भी मिलता है। यानी बाइक लेने के सात दिनों के अंदर कोई दिक्कत मिलती है तो कंपनी बिना एक भी रूपया लिए उसको ठीक करेगी।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version