Sapna Choudhary Video: हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। उनका डांसिंग स्टाइल देश के कोनों-कोनों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। उनके डांस देखने के लिए लोग दीवाने रहते हैं। आए दिन सपना अपने लटके झटके से लाखों दिलों को घायल करती रहती हैं। वहीं, उनका लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। यही वजह है उनका पुराना गाना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर आए दिन छाया हुआ रहता हैं। इसी बीच सपना ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें सपना अपने पिता की फोटो के देखकर काफी भावुक हो रही हैं।

वीडियो में काफी भावुक हुई सपना

सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें डांसर अपने पिता की फोटो को देखकर काफी भावुक हो रही हैं और काफी गौर से फोटो देख रही हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड गाना सुनने को मिल रहा है। सपना के लुक बात करें तो वो व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहने दिखाई दे रही हैं। उनके स्ट्रट बाल लुक पर जंच रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “मैं अब तुम्हें अपनी आंखों से नहीं देख सकता और न ही हाथों से छू सकता हूँ, लेकिन मैं तुम्हें अपने दिल में हमेशा के लिए महसूस करूंगी”। ‍

देखें यहां वीडियो

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सपना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आलम यह है कि उनका यह वीडियो कुछ घंटे पहले अपलोड हुआ है और वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया है। अभी तक पोस्ट पर 12 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही, सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

Must Read: Aaron Carter: फेमस सिंगर एरोन कार्टर का हुआ निधन, बाथटब में मिला शव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version