TATA Nano Electric Car: देश की सबसे बड़ी ओटो कंपनी TATA देशभर में अपने एक से बढ़कर वाहन को लॉन्च कर रही है। ऐसे में टाटा ने अपनी मोस्ट अवेटेड TATA Nano Electric Car कार को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इसके फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है। चलिए आपको TATA Nano Electric Car के फीचर्स कीमत और लॉन्चिग से जुड़ी जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

TATA Nano Electric Car के फीचर्स

स्पीड110 kmph
पावर23 HP
वजन 800 kg
रेंज200 km
टॉप स्पीड10 seconds to go from 0 to 60 speeds. And its top speed is 110kmph.
बैटरी72 वोल्ट बैटरी Lithium-ion battery 
कीमत4 से 6 लाख
लॉन्च2025

TATA Nano Electric Car क्यों है खास?

टाटा की नैनो इलेक्ट्रिक कार की लॉन्चिग की अगर बात करें तो TATA Nano Electric Car को 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है। टाटा की इस नैनो कार का यूजर्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि, इस इलेक्ट्रिक कार में कई खास फीचर्स मिल सकते हैं। जो कि, महिन्द्रा और होन्डा जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर दे सकते हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version