Alto k10: देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मारूति कार के किसी भी मॉडल को अगर आप खरीदनें की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योकि आज हम मारूति की गाड़ियो पर चल रहे हजारों रूपए के डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके बारे में आप जानकर तुरंत इन्हें खरीद लेगें। चलिए आपको बता दें, मारूति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Alto k10 सहित तमाम कारों पर जो ऑफर चल रहे हैं। उनके बारे में आपको बताते हैं।

Maruti Swift

Maruti कंपनी की सबसे पुरानी हैचबैक स्विफ्ट कार आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इस शानदार कार पर 30000 रूपए का भारी डिस्काउंट चल रहा है। ये ऑफर सिर्फ पेट्रोल गाड़ियों के लिए सीएनजी कार पर आपको मात्र 8000 रूपए का डिस्काउंट मिलेगा। आपको बता दें, स्विफ्ट की शुरुआती कीमत 5.92 लाख रूपए से शुरू होती है।

Dzire car

इसके साथ ही आपको बता दें, डिजायर के ऑटोमैटिक वेरिएंट 32 हजार रुपये का ऑफर चल रहा है। आपको बता दें, इसमें 10 हजार का एक्चेंज बोनस भी मिल रहा है।मैनुअल वेरिएंट लेने पर आप 17 हजार रुपये का डिस्काउंट ले सकते हैं। आपको बता दें, डिजायर की कीमत 6.24 लाख रुपये से शुरू होती है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Alto K10

इसी तरह अगर आप Alto कार का कोई भी वेरियंट खरीदना चाह रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है, क्योंकि Alto की अलग-अलग गाड़ियों पर हजारों रूपए का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बता दें, ऑल्टो के टॉप वेरिएंट पर कंपनी 36 हजार रुपये का नगद ऑफर दे रही है। वहीं बेस वेरिएंट पर 11 हजार का आपको फायदा मिलेगा। अगर आप Alto CNG खरीदना चाह रहे हैं तो इस कार पर आपको 30 हजार रूए का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, ऑल्टो K10 के मैनुअल वेरिएंट पर आप 57 हजार रुपये की बचत पा सकते हैं। इस तरह अगर आप इन गाड़ियों में से कोई भी कार खरीदते हैं तो आपको ये ऑफर मिल सकते हैं। तो देर किस बात की कंपनी की तरफ से ददिए जा रहे है। इस ऑफर का आप सीधा लाभ उठा सकते हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version