Heater Rod:धीरे-धीरे सर्दियों का मौसम आने लगा है। पहाड़ी हो या फिर मैदानी इलाके हर जगह बढ़ती हुई ठंड का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में लोगों गर्म चीजों की तरफ रूख कर रहे हैं। फिर चाहे वो गर्म कपड़े हो या फिर खाने की चीजें। ऐसे में नहाने के लिए पानी की रोड को भी लोग काफी सर्च कर रहे हैं। अगर आप भी ठंडे इलाके में रहते हैं और सुबह-सुबह नहाने के लिए गर्म पानी के लिए परेशान होते हैं तो अब आपको इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपके लिए पानी को गर्म करने वाली रोड पर चल रहे शानदार ऑफर लेकर आए हैं। जिसका आप लाभ उठा सकते हैं।

Immersion Heater Rod पर मिल रही 31 फीसदी छूट

आपको बता दें, Flipkart से उषा का इमर्शन हीटर खरीदने पर 31 फीसदी की भारी छूट मिल रही है। 990 रुपये की Heater Rod आप सिर्फ 677 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें, ये Heater Rod 1500W की शॉक-प्रूफ रॉड है। जिसमें तांबे का एलिमेंट लगा हुआ है। इससे आप मिनटों में पानी कर सकते हैं।

Immersion Heater Rod पर मिल रही 64 फीसदी की छूट

इसी तरह Immersion Heater Rod पर भी Flipkart 64 फीसदी का भारी ऑफर दे रहा है। 1,399 रुपये की ये शानदार रोड आपको 499 रुपये में मिल रही है। ये रोड 1500 W रॉड हाई एंड कॉपर की बनी हुई रोड है। जो कि 5 मिनट में आपके पानी को गर्म कर देगी और सालों तक चलेगी।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Moonstruck ISI MARK CERTIFIED Heater Rod पर मिल रही 70 फीसदी की छूट

इसी तरह Moonstruck ISI MARK CERTIFIED 1500 watt 1500 W Immersion Heater Rod पर Flipkart पर 70 फीसदी की छूट मिल रही है। 1499 की ये रोड आपको मात्र 449 रूपए में मिल रही है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version