TVS Jupiter: कई सारी जबरदस्त बाइक और स्कूटर मार्केट में उतारने के बाद देश की बड़ी ओटो कंपनियों में अपना नाम दर्ज करा चुकी TVS बहुत जल्द अपने ग्राहकों के लिए अपना जबरदस्त अपग्रेड TVS Jupiter स्कूटर लेकर आ रही है। खबरों की मानें तो TVS Jupiter की मार्केट में बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए कंपनी की तरफ से ये बड़ा कदम उठाया जा रहा है। इस बार टीवीएस इस नए स्कूटर में कुछ बड़े बदलाव करने जा रही है। जिसके बाद इसे मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। TVS Jupiter के लुक में भी इस बार काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। TVS Motor कंपनी के इस फैसले को लेकर काफी चर्चा हो रही है। टीवीएस ने अपने इस नए स्कूटर का नाम Jupiter Classic रखा है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Jupiter Classic स्कूटर के फीचर्स

इंजन 109.7 cc सिंगल -सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन इंजन
इंजन पावर7.47 PS का मैक्सिमम पावर और 8.4 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट
कलरमिस्टिक ग्रे और रीगल पर्पल
ब्रेकडिस्क ब्रेक 
टायरट्यूबलेस टायर
खास फीचर यूएसबी चार्जर
खासियतलईडी हेडलैंप, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इलेक्ट्रिक स्टार्टर, लो फ्यूल वार्निंग, फ्रंट यूटिलिटी बॉक्स, 21 लीटर बूट स्पेस, रिट्रैक्टेबल हुक बैग्स और एक एक्सटर्नल फ्यूल फिलर
कीमत85,866 रूपए

Jupiter Classic में क्या है खास?

आपको बता दें, Jupiter Classic स्कूटर को 85,866 रूपए की कीमत में बाजार में उतारा जाएगा। इस स्कूटर को नया लुक देने के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट में एक ब्लैक थीम, 3डी लोगो और मिरर हाइलाइट्स जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही इस स्कूटर में डायमंड-कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।  प्रीमियम साबर लेदरेट से इस स्कूटर की सीट को बनाया गया है। इसके साथ ही इस स्कूटर में एक ऑल-इन-वन लॉक, इंजन किल स्विच का भी विकल्प दिया गया है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version