TVS NTorq 125 : अगर आप सस्ते में बहुत अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तो आपके लिए TVS NTorq 125 से बेस्ट कोई दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर हो नहीं सकता है। क्योंकि टीवीएस के इस धांसू स्कूटर में आपको एक से बढ़कर एक हाईटेक फीचर्स मिल जाएंगे। यही कारण है कि, TVS NTorq 125 इलेक्ट्रिक स्कूटर को सबसे ज्यादा खरीदा गया है। चलिए आपको बताते हैं TVS NTorq 125 इलेक्ट्रिक स्कूटर के धांसू फीचर्स जिन्हें जानकर आप तुरंत इसे खरीद लेंगे।

Also Real: PM Modi: 4 राज्यों के दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

TVS NTorq 125 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

स्क्रीनडुअल-स्क्रीन सेटअप / LCD और एक TFT स्क्रीन
एडवांस फीचर्सकंपनी का पेटेंट TVS का SmartXonnect सिस्टम
कनेक्टिविटीब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट
इंजन124.8 सीसी
मोटर7,000 rpm पर 6.9 kW की पावर 
बैटरी3.04 kWh 
रेंज100 किमी की रेंज
फुस चार्ज145 किमी
बैटरी की क्षमता80 प्रतिशत 5 घंटे से भी कम समय में चार्ज
कीमत78,506

TVS NTorq 125 क्यों है खास?

टीवीएस के इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई सारे हाईटेक धांसू फीचर्स हैं। जिसके कारण इसे खूब पसंद किया जा रहा है। 90 हजार से कम कीमत में मिलने वाले ये इलेक्ट्रिस स्कूटर अब तक का काफी पसंद किए जाने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। TVS NTorq 125 की यूनिय की ब्रिकी लगातार बढ़ती जा रही है।

Also Read: Mughal Empire: मुस्लिम होकर भी भगवान राम का भक्त क्यों बन गया था बादशाह…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version