Used Bike: भारत में बीते कुछ समय में वाहनों की बिक्री में काफी तेजी आई है। वहीं, कंपनियों ने पिछले फेस्टिव सीजन के दौरान वाहनों की जमकर बिक्री की। फेस्टिव सीजन के दौरान लोगों ने टू-व्हीलर को काफी खरीदा। ऐसे में अगर आप उस दौरान कम बजट के चलते नई बाइक नहीं खरीद पाएं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो जाती है। आपको बता दें कि आपके पास (Used Bike) को खरीदने का अच्छा मौका है। यहां पर आपको काफी कम कीमत पर एक चमचमाती बाइक मिल जाएगी। आइए जानते हैं कि क्या है इस ऑफर की पूरी जानकारी।

सिर्फ 15000 रुपये में आपकी हो जाएगी Old Bike

आपको बता दें कि होंडा कंपनी की इस पुरानी बाइक को आप सिर्फ 15000 रुपये में अपना बना सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि New Honda SP 125 Shine बाइक 2022 की है और 0 km किलोमीटर चली है। ऐसे में ये बाइक एकदम नई है। इस बाइक के साथ हेलमेट एकदम मुफ्त में मिलेगा। इस बाइक में आपको कई फीचर मिल जाएंगे। इस बाइक का पंजीकरण हैदराबाद, तेलंगाना का है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

इस तरह से करें संपर्क

ऐसे में आप olx.in से इस पुरानी बाइक को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको olx.in पर जाना होगा। इसके बाद बाइक का मॉडल नंबर डालना होगा, इसके बाद आपके सामने 2022 New Honda SP 125 Shine की जानकारी आ जाएगी। यहां पर आपको इसके मालिक का मोबाइल नंबर, पता और तमाम तरह की जानकारी मिल जाएगी।

इस बात पर करें गौर

इस साइट पर कई पुरानी बाइक को खरीदा और बेचा जाता हैं, जिनकी कीमत भी काफी कम होती है। यहां से बाइक खरीदते हुए आपको थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। पेमेंट करते हुए सारी जानकारी जुटा लें और उसी के बाद पैसे दें, बिना पूरी जानकारी लिए एडवांस पेमेंट करने से आपको नुकसान हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई बाइक को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा बाइक के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी बाइक को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version