Hariyanvi Dance Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर मोनिका चौधरी (Monika Chaudhary) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती मोनिका चौधरी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। मोनिका चौधरी स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

यहां देखें Video

मोनिका चौधरी ने हिला दिया स्टेज

मोनिका चौधरी सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं।उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता दिख रहा है। मौनिका चौधरी को देखते ही भीड़ बेकाबू होती दिख रही है। मोनिका चौधरी हरियाणा का ऐसा नाम बन चुका है जो अब हर किसी के दिल में राज कर रहा है। मोनिका चौधरी इस दौरान मोनिका चौधरी हरियाणवीं गाने पर अपना जलवा बिखेर रही हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: इस वजह से घर छोड़ना चाहते हैं शालीन, बिग बॉस ने कहा – ‘भरना पड़ेगा जुर्माना’

वीडियो दिन बना देगा

मोनिका चौधरी पिंक कलर का सूट पहने हुए हैं। इस दौरान वह बेहद हॉट डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके मचलते हुए बदन को देखने के बाद भीड़ बेकाबू होती हुई नजर आ रही है। इसके साथ वीडियो में देख सकते हैं कि, मोनिका चौधरी किस तरह से दिल को चीर देने वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: Nora Fetehi Hot Video: नोरा ने साड़ी में ढाया कहर, वीडियो देख फैंस की धड़कन हुए तेज

उनकी इन्ही अदाओं ने फैंस को पागल कर दिया है। ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इसका जादू अभी से लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version